दिल्लीः बेरहम मां ने मासूम बच्चों पर चाकू से किए ताबड़तोड़ वार, बेटी की मौत

दिल्ली मालवीय नगर में शनिवार सुबह एक मां की करतूत से पूरे इलाके में सनसनी मच गई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह करीब साढ़े 10 बजे एक 25 वर्षीय महिला ने अपने दो बच्चों पर चाकुओं से हमला कर दिया, जिसमें बेटी की मौत हो गई।दिल्लीः बेरहम मां ने मासूम बच्चों पर चाकू से किए ताबड़तोड़ वार, बेटी की मौत

गौरतलब है कि 25 वर्षीय महिला मोहसिना ने आज सुबह अपनी तीन वर्षीय बेटी और डेढ़ वर्षीय बेटे पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिया। इस हमले में बेटी सना की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बेटा अनस गंभीर रूप से घायल हो गया।

शुरुआती जानकारी के अनुसार महिला का परिवार कई साल से हौजरानी में रह रहा था। मोहसिना का पति ड्राइवर है और जब महिला ने इस वारदात को अंजाम दिया तो वह अपने माता-पिता के घर गया हुआ था।

पति के माता-पिता का घर उनके घर के सामने ही है। पूरी वारदात के दौरान मोहसिना भी घायल हो गई। इस समय मां-बेटे दोनों का इलाज मैक्स अस्पताल में चल रहा है, जहां बेटे की हालत गंभीर बनी हुई है।

इस घटना की जानकारी आसपास के लोगों ने आरोपी महिला के ससुर को दी तब कहीं जाकर उन्हें इस बात का पता चला। ससुर ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी है। 

Back to top button