दबंगों का कहर : जातिसूचक गालियों के साथ युवक को दौड़ा के पीटा

लखनऊ। एस एस पी कलानिधि नैथानी के लाख प्रयासों के बावजूद गुंडागर्दी थमने का नाम नहीं ले रही । जबकि इस वक्त आचार संहिता और होली के अवसर पर चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात लेकिन दबंगों की गुंडागर्दी पर नकेल कसने पर मजबूर दिख रही है।
ऐसा ही ताजा मामला लखनऊ के थाना गुडम्बा के अंतर्गत कल्याणपुर में सामने आया है, जहां होलिका दहन के दिन सर्वेश नामक व्यक्ति ने आरोप लगाते हुए बताया कि रात्रि में होलिका दहन के समय गया था। वहां दबंग व्यक्ति जिनका नाम राजू ,रजनीश ,विकास मुंशी व उनका नौकर तीर्थ गोपाल इन सभी लोगों ने रात्रि में होलिका दहन के समय डीजे बजाकर ठुमके लगा रहे थे ।
ये भी पढ़ें:- होली के रंग में डाला भंग : भाजपा विधायक को होली पर मिलने आए व्‍यक्ति ने मारी गोली 
जबरन सर्वेश के ऊपर ठुमके लगाने के लिए कहा जब सर्वेश ने मना किया कि मुझे डांस करना नहीं आता है तो जातिसूचक गालियां देने लगा और दौड़ा दौड़ा के पीटा । सर्वेश पुत्र स्वर्गीय वीरेंद्र कुमार जोकि ग्राम कानपुर पोस्ट बंभौरा थाना इमलिया सुल्तानपुर जिला सीतापुर का रहने वाला है यहां लखनऊ में बचपन से पढ़ाई करता है ।
सर्वेश ने बताया गुडम्बा थाना के अंतर्गत कल्याणपुर में रह करके पढ़ाई करता हूं आए दिन उपरोक्त यह सभी जातिसूचक गालियां देते रहते हैं और रात्रि में होलिका दहन के दिन मेरे साथ अभद्रता की और गंदी गंदी गालियां दी और कपड़े फाड़ कर अर्धनग्न कर दिया। इन सभी से परेशान होकर गुडम्बा पुलिस को तहरीर दी है लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों के बीच मामूली कहासुनी हुई है।

Back to top button