दंगल टूर्नामेंट में पहुंचे 20 वर्षीय पहलवान की अखाड़े में गोली मारकर हत्या

हरियाणा में सोनीपत के जुआं गांव में चल रहे दंगल टूर्नामेंट 20 वर्षीय एक पहलवान की अखाड़े में ही गोली मारकर हत्या कर दी गई। पहलवान कपड़े उतारकर जब वॉर्मअप हो रहा था तभी तीन लोग पीछे से उसके पास पहुंचे और सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक पहलवान की पहचान केशव सिंह के रूप में हुई है जो कि गढ़मीरकपुर गांव का रहने वाला था। केशव पिछले चार साल से पहलवानी में सक्रिय था।दंगल टूर्नामेंट में पहुंचे 20 वर्षीय पहलवान की अखाड़े में गोली मारकर हत्या

पुलिस ने बताया कि केशव जुआं गांव में चल रहे दंगल टूर्नामेंट में भाग लेने पहुंचा था। केशव के साथ उसके चाचा भी आए थे। केशव जब अखाड़े में पहुंचकर कुश्ती मैच के लिए वॉर्मअप हो रहा था तभी तीन लोगों ने पीछे से आकर उसके सिर पर गोली मार दी। गोली लगते ही केशन जमीर पर गिर गया। इसके बाद केशव के चाचा सत्पाल उसे खानपुर कलां अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इधर, जब तीनों आरोपी गोली मारने के बाद मोटरसाइकिलों पर सवार होकर भागने लगे तो भीड़ ने उन्हें दबोच लिया। इसके गुस्साई भीड़ ने करीब आधे घंटे तक उनकी जमकर धुनाई की और फिर इसके बाद आरोपियों को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने तीनों आरोपियों की पहचान, टोनी, दीपक और साहिल के रूप में की है।

मूहाना थाने के एसएचओ नवीन कुमार ने बताया कि टोनी और केशव के बीच कुछ समय पहले कॉलेज में किसी छोटी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। दोनों नर्सिंग ग्रेजुएट हैं। इसी झगड़े का बदला लेने के लिए टोनी अपने दो दोस्तों को केशव की हत्या कराने के लिए लाया था। पुलिस ने तीनों के खिलाफ हत्या और अन्य संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

Back to top button