…तो इसलिए शादी को लेकर ज्यादा उत्साहित हैं दीपिका रणवीर, शर्तें भी अनोखी

बॉलीवुड के मोस्ट लवेबल कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों ने 6 साल के रिलेशनशिप के बाद शादी करने का फैसला किया है। दोनों की शादी बेहद ही खास अंदाज में होगी। रिपोर्ट की मानें तो दीपिका और रणवीर 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी करने जा रहे हैं। दोनों अपनी शादी की कई चीजों को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं।...तो इसलिए शादी को लेकर ज्यादा उत्साहित हैं दीपिका रणवीर, शर्तें भी अनोखीयह एक बेहद खूबसूरत डेस्टिनेशन वेडिंग हैं। दोनों अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए एक बेहद खूबसूरत जगह पर फिल्मी तरह से शादी करना चाहते थे। इस आलीशान वेन्यू में कई हॉलीवुड सेलेब्स के प्रोग्राम हुए हैं। हाल ही में ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की सगाई भी लेक कोमो की खूबसूरत वादियों में हुई थी। शादी के लिए रणवीर- दीपिका 10 नवंबर को इटली के लिए रवाना हो गए हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक 13 नवंबर को दोनों की संगीत सेरेमनी होगी। जिसमें करीबी दोस्त और परिवारवाले ही शामिल होंगे। दोनों अपनी शादी के रीति रिवाजों को लेकर बेहद उत्साहित हैं । दीपिका कोंकणी मूल से हैं जबकि रणवीर सिंह एक सिंधी परिवार से हैं। दोनों की शादी 2 रीति-रिवाजों में होगी। बता दें कि 14 नवंबर को कोंकणी परंपरा में और 15 को सिंधी रीति रिवाज से शादी संपन्न होगी।

रिपोर्ट की मानें तो कोंकणी रीति रिवाज से होने वाली शादी में दीपिका साड़ी और सोने के आकर्षक आभूषण पहनेंगी। सिंधी रीति-रिवाज से होने वाली शादी में दीपिका गुलाबी और पर्पल कलर का लहंगा पहनेंगी। रणवीर शादी में अपनी एंट्री को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं। रिपोर्ट की मानें तो रणवीर की एंट्री बारात के साथ जबरदस्त तरीके से होगी। वह किसी कार या घोड़े पर बैठकर नहीं आएंगे।

रणवीर अपने अनोखे अंदाज में सीप्लेन से एंट्री करेंगे। शादी की तस्वीरें लीक न हों इसके लिए खास तैयारी की गई है। इवेंट में सेलफोन्स लाने की अनुमति नहीं होगी। दोनों ने शादी के लिए वेडिंग फिल्म को हायर किया है। वेडिंग फिल्मर की टीम ने विराट कोहली और अनुष्का की शादी का जिम्मा उठाया था। यह टीम करण ग्रोवर, ईशा देओल -भारत तख्तानी, दिया मिर्जा की शादी भी करा चुके हैं।

Back to top button