…तो इसके प्यार में इतनी पागल हैं सुहाना खान, फ़ोन के वॉल पेपर पर दिखी तस्वीर

बॉलिवुड के किंग शाहरुख़ खान के दुनिया में लाखों दीवाने हैं, उसी तरह उनकी बेटी सुहाना खान के भी जबरदस्त फैन हैं. सुहाना खान ने बॉलीवुड में आने से पहले ही बॉलीवुड में सुर्खियां बटोर चुकी हैं. एक्ट्रेस बनने से पहले वो एक बड़ी स्टार बन चुकी हैं यानी अपने पापा और मम्मी की तरह ही छा गई हैं. आज हम उनके बारे में ही एक बात बताने जा रहे हैं जो आप भी जानना चाहते होंगे. सुहाना की अभी से सोशल मीडिया पर लंबी-चौड़ी फैन फॉलोइंग है और वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने छोटे भाई अबराम के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. देखा जा सकता है वो अपने छोटे भाई से बहुत प्यार करती हैं. ...तो इसके प्यार में इतनी पागल हैं सुहाना खान, फ़ोन के वॉल पेपर पर दिखी तस्वीर

इसी के साथ आपको बता दें, हाल में सुहाना की मुंबई में एक तस्वीर ली गई जो काफी खास है. तस्वीर में सुहाना अपने मोबाइल फोन के साथ दिखाई दे रही हैं. इस में आप ये भी देख सकते हैं कि उनके वॉलपेपर पर किस बच्चे की फोटो लगी हुई है. आपको बता दें, सुहाना के वॉलपेपर पर अबराम की तस्वीर लगी हुई है जो अब वायरल भी हो रही है. आप भी देख सकते हैं उनकी ये तस्वीर.

बता दें कि सुहाना इस समय लंदन में पढ़ाई कर रही हैं और छुट्टियों में अपने घर आई हुई हैं. शाहरुख पहले ही बता चुके हैं कि सुहाना ऐक्ट्रेस बनना चाहती हैं और फिल्मों में आने से पहले वह अमेरिका में एक ऐक्टिंग कोर्स भी करेंगी. अब फैन्स बेसब्री से सुहाना के बॉलिवुड डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं. 

Back to top button