तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव की पार्टी बीआरएस ने एआईएमआईएम को समर्थन देने का किया एलान

हैदराबाद नगर निकाय चुनाव और एमएलसी सीट के आवंटन को लेकर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) को भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) का साथ मिला है। तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव (केसीआर) की पार्टी बीआरएस ने एआईएमआईएम को समर्थन देने का एलान किया है।

तेलंगाना सीएम कार्यालय के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया है। इस ट्वीट में कहा गया कि हैदराबाद स्थानीय निकाय चुनावों में समर्थन और एमएलसी सीट आवंटित करने के एआईएमआईएम के अनुरोध पर विचार करते हुए बीआरएस प्रमुख और सीएम के चंद्रशेखर राव ने समर्थन देने का फैसला किया है। सीएम ने एआईएमआईएम को एमएलसी की सीट आवंटित करने और हैदराबाद स्थानीय निकाय निर्वाचन क्षेत्र में द्विवार्षिक चुनावों में एआईएमआईएम के उम्मीदवार को पूर्ण समर्थन देने का फैसला किया है।

ओवैसी ने कहा धन्यवाद

वहीं, चंद्रशेखर राव द्वारा चुनाव में समर्थन के एलान पर असदुद्दीन ओवैसी ने खुशी जताई है। ओवैसी ने ट्वीट कर केसीआर को धन्यवाद भी कहा है।

ओवैसी ने कहा, “एमएलसी चुनाव के लिए हमारे उम्मीदवार का समर्थन करने के लिए हम तेलंगाना के सीएम को धन्यवाद देते हैं। इंशाअल्लाह तेलंगाना और देश के लोग सीएम साहब को उनके समावेशी और दूरदर्शी नेतृत्व के लिए आशीर्वाद देंगे।

Back to top button