ताजा की बहादुर सैनिकों के अविस्मरणीय बलिदान की याद

कारगिल विजय दिवस : फ़ीनिक्स यूनाइटेड मॉल बरेली की अनूठी पहल

बरेली : कारगिल शहीदों की याद में और उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए 26 जुलाई को पूरे देशभर में कारगिल विजय दिवस का आयोजन किया गया। इसी क्रम में फ़ीनिक्स यूनाइटेड मॉल ने कारगिल विजय के शहीदों की याद और उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि देने के लिए एक अनोखी पहल की है। इसके तहत फ़ीनिक्स ने पूरे मॉल को अनोखे तरीके से सजाया है। मॉल में एक आयरन टैंक रखा गया है जो 1000 विभिन्न प्रकार के रंगीन फूलों से सजाया गया है। टैंक को देखते ही बहादुर सैनिकों द्वारा देश के लिए किये गए अविस्मरणीय बलिदान की याद ताजा होती है।

इस अवसर पर फीनिक्स यूनाइटेड मॉल बरेली के सेंटर डायरेक्टर संजीव सरीन कहते हैं, ‘इस अनूठी पहल के साथ फीनिक्स यूनाइटेड मॉल कारगिल युद्ध के शहीद सैनिकों को अपनी विनम्र श्रद्धांजलि देता है। हम सभी बरेली वासियों को हमारे साथ इस दुर्लभ क्षण को साझा करने और इस आयोजन को यादगार बनाने के लिए आमंत्रित करते हैं। फ़ीनिक्स यूनाइटेड मॉल के मैनेजिंग डायरेक्टर अतुल रूइआ कहते हैं, हम उन बहादुर सैनिकों के आभारी हैं जिन्होंने देश के लिए अपने प्राणों का बलिदान दिया और उन्ही को श्रद्धा सुमन देने के उद्देश्य से हमने यह स्थापना की है।

संजीव सरीन कहते हैं, फीनिक्स मिल्स लिमिटेड तेजी से बढ़ते भारतीय रियल एस्टेट क्षेत्र में एक खास जगह बनाने के लिए तैयार है और यह देशभर में शॉपिंग और इंटरटेनमेंट हब के विकास के लिए एक प्रतीक बन चुका है। युवा प्रबंध निदेशक अतुल रुइया और असाधारण प्रतिभाशाली पेशेवरों की एक टीम के नेतृत्व में, फीनिक्स समूह भारतीय शहरों में पुनर्परिभाषित जीवनशैली की चुनौतियों का सामना करने के लिए तैयार है। बड़े रिटेल मॉल, मनोरंजन परिसरों, वाणिज्यिक क्षेत्र से लेकर आतिथ्य इकाइयों तक में, समूह भारत में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के लिए कृतसंकल्प है। वर्तमान में समूह के मुंबई, बेंगलूर, चेन्नई, पुणे, आगरा, लखनऊ और बरेली में शॉपिंग मॉल हैं।

Back to top button