तहसीलदार के थप्पड़ जड़ने के मामले में पूर्व BJP विधायक सहित अज्ञात लोगों के खिलाफ केस हुआ दर्ज

बहराइच में तहसीलदार पर हमला करने के मामले में भाजपा विधायक माधुरी वर्मा के पति पूर्व विधायक दिलीप वर्मा समेत तीन नामजद व 250 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करते हुए पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।तहसीलदार के थप्पड़ जड़ने के मामला: पूर्व BJP विधायक सहित नामजद व अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज

दिलीप वर्मा ने शुक्रवार को नानपारा के तहसीलदार मधुसूदन आर्या के चैंबर में घुसकर उनपर हमला कर दिया था। इसके बाद नानपारा कोतवाली जाकर हंगामा किया। उन्होंने कोतवाली के सीओ वी पी सिंह से तू-तू-मैं-मैं के बाद आरटी सेट व कमरे में रखी कुर्सियों से उन पर हमला कर दिया। इस दौरान कोतवाली में उनके करीब 250 समर्थक मौजूद थे।

मामले की सूचना मिलने पर एडीएम रामसुरेश वर्मा और एएसपी ग्रामीण रवींद्र कुमार सिंह कोतवाली आए। अधिकारियों के पहुंचने पर पूर्व विधायक दोबारा कोतवाली के कार्यालय में समर्थकों संग घुस गए।

मामले में सीओ की तहरीर पर कोतवाली में पूर्व विधायक दिलीप वर्मा, ग्राम प्रधान दुधवापुर हरीश वर्मा, भाजपा नेता आनंद पाठक समेत लगभग 250 लोगों के खिलाफ चार धाराओं में जानलेवा हमला, मारपीट व सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने का केस दर्ज किया है।

वहीं, नानपारा के कस्बा चौकी प्रभारी उदयभान यादव की तहरीर पर पुलिस ने पूर्व विधायक दिलीप वर्मा और उनके अज्ञात समर्थकों के खिलाफ रोड जाम कर कानून व्यवस्था बिगाड़ने, बारावफात के त्योहार में उपद्रव फैलाने समेत छह धाराओं में केस दर्ज किया है। पुलिस अधीक्षक डॉ. गौरव ग्रोवर का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button