तमिलनाडु में प्रवासी मजदूरों के साथ कथित मारपीट को लेकर सीएम स्टालिन ने भाजपा पर साधा निशाना

तमिलनाडु में प्रवासी मजदूरों पर हमले के फर्जी वीडियो को लेकर सीएम एमके स्टालिन ने भाजपा पर निशाना साधा है। स्टालिन ने आरोप लगाया कि उत्तर भारत के भाजपा नेताओं ने प्रवासी मजदूरों से मारपीट की अफवाह फैलाई है। उन्होंने कहा कि ये सब बुरी मंशा के साथ किया गया है।

स्टालिन ने कहा कि भाजपा के खिलाफ एकजुट राष्ट्रीय स्तर के गठबंधन की आवश्यकता के बारे में बात करने के एक दिन बाद ही तमिलनाडु में प्रावासी मजदूरों के साथ मारपीट की अफवाहें फैलनी शुरू हो गईं।

प्रवासी लोगों को नहीं हुई कभी परेशानी

स्टालिन ने आगे कहा, “विभिन्न राज्यों के लोग तमिलनाडु में काफी समय से रह रहे हैं। पिछले कुछ सालों से बड़ीं संख्या में लोग नौकरी की तलाश में यहां आ रहे हैं। उन्हें कभी भी नुकसान नहीं पहुंचाया गया। राज्य के किसी भी हिस्से में उन्हें कभी भी कोई भी परेशानी नहीं हुई।”

भाजपा नेताओं पर आरोप

सीएम ने आगे कहा, “कुछ लोगों ने फर्जी वीडियो बनाए और झूठी खबरें फैलाईं। उत्तर भारतीय राज्यों के भाजपा नेताओं ने गलत इरादे से ऐसा किया। आप फर्जी समाचार फैलाने वालों के पीछे की साजिश को समझ सकते हैं। जब मैंने भाजपा के खिलाफ एकजुट राष्ट्रीय स्तर के गठबंधन की जरूरत के बारे में बात की थी, उसी के अगले दिन ऐसा किया गया।”

बिहार के सीएम से हुई बात

स्टालिन ने बताया कि फर्जी खबरों के बाद उन्होंने पूछताछ की और बिहार के सीएम नीतीश कुमार के साथ बातचीत की। तमिलनाडु में ऐसी कोई घटना नहीं हुई है। डीजीपी ने स्पष्टीकरण दिया है। यहां तक कि बिहार के प्रतिनिधियों ने भी तमिलनाडु का दौरा किया और पूरी संतुष्टि के साथ लौटे।

Back to top button