डोनाल्ड ट्रम्प, से डेट करना चाहती थी ये हॉलीवुड एक्टर्स…

सभी को पता है कि हॉलीवुड सेलेब्रिटीज अमेरिका के वर्तमान राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को बिल्कुल भी पसंद नहीं करते. हॉलीवुड की कई हस्तियां ट्रम्प के खिलाफ हुए मार्च में भी शामिल हुई थी. बिजनेसमैन से राष्ट्रपति बने डोनाल्ड ट्रंप पहले भी कई विवादों में रह चुके हैं. डोनाल्ड ट्रंप मैडोना को डिस्गस्टिंग बोलते हैं.

हुमा ने उठाए सवाल, यह तो झूठ है कि बॉलीवुड में नहीं होता पक्षपातडोनाल्ड ट्रम्प, से डेट करना चाहती थी ये हॉलीवुड एक्टर्स...

1990 में ट्रंप ने यह अफवाह फैलाई थी कि पॉप क्वीन मैडोना उनसे डेट करने के लिए मरी जा रही थी. एक मैगजीन के हवाले से यह खबर आ रही है कि उस वक्त डोनाल्ड ने यह कहा था कि मैडोना ने फोन किया और वह उनके साथ बाहर जाना चाहती थी लेकिन डोनाल्ड को उस में कोई इंटरेस्ट नहीं था.

हम सभी जानते हैं कि मेडोना को डोनाल्ड जैसे इंसान में कोई इंटरेस्ट नहीं होगा. हाल ही में मेडोना ने एक विवादित बयान भी दिया था जिसमें कहा गया था कि वह वाइट हाउस को जला देना चाहती हैं लेकिन वह जानती है कि इससे कुछ बदलाब नहीं होने वाला है. अपने इस बयान के बाद मैडोना काफी विवाद में फस गई थी. डोनाल्ड ट्रम्प ने कहा था कि मैडोना का यह बयान देश का अपमान है.

Back to top button