डिप्रेशन में नहीं थे सुशांत सिंह राजपूत अंकिता लोखंडे ने किया ये चौका देने वाला खुलासा…

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया पर अपने भाई के लिए न्याय की मांग कर रही हैं. सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने कहा है कि सुशांत डिप्रेशन में नहीं था. सुशांत की बहन ने अंकिता की इसी बात पर रिएक्ट किया है.

श्वेता सिंह ने ट्वीट कर सत्यमेव जयते लिखा है. इसका मतलब वे अंकिता लोखंडे के विचारों से पूरी तरह सहमत हैं और उन्हें भरोसा है कि सत्य की जीत होगी. इससे पहले श्वेता सिंह ने सुशांत के लिए न्याय की मांग करते हुए लिखा था- चलिए एकजुट हो जाते है, सच के लिए एक साथ खड़े होते हैं. #Indiaforsushant #Godpleasehelpus #Seekingstrengthandunity. सुशांत का परिवार केस की सीबीआई जांच की मांग कर रहा है. उनकी तरफ से अब बिहार पुलिस मामले की जांच कर रही है.

क्या कहा अंकिता लोखंडे ने?

अंकिता ने कहा है- सुशांत की वैसी पर्सनालिटी ही नहीं थी. वो हैप्पी मैन था. जितना मैं सुशांत को जानती हूं वो डिप्रेस्ड इंसान नहीं था. सुशांत उस तरह का इंसान नहीं था जो डिप्रेशन में हो, जिसे किसी चीज का दुख हो और वो सुसाइड कर ले. डिप्रेशन शब्द का सुशांत के लिए इस्तेमाल करना बहुत ही गलत है. वो किसी चीज को लेकर परेशान हो सकता है. लेकिन डिप्रेशन नहीं. मैं डंके की चोट पर बोल सकती हूं कि सुशांत डिप्रेशन में नहीं था.

मालूम हो, सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. उनका कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की जिम्मेदार रिया हैं. रिया ने सुशांत के पिता की FIR के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. दूसरी तरफ, सुशांत केस को लेकर बिहार और मुंबई पुलिस के बीच टकराव देखने को मिल रहा है. सुशांत के परिवार ने मुंबई पुलिस की जांच पर निराशा जताई है.

Back to top button