ट्रिपल तलाक और हलाला का अब डर ख़त्म, मुस्लिम युवतियां करें हिन्दू युवको से विवाह : विष्णु गुप्ता

दारू पीकर, गुस्से में, किसी और महिला के चक्कर में, जैसे मन वैसे मुस्लिम पुरुष अपनी बेगम को तलाक दे देता है, फिर पाने के लिए उसका हलाला (बलात्कार) करवाता है. मुसलामानों में औरतों को कोई बराबरी का हक नहीं दिया जाता, मुस्लिम महिलाएं अपने सम्मान के लिए सुप्रीम कोर्ट पहुच गई है.

halala-in-india

अब देश में बहस छिड़ गयी की ट्रिपल तलाक ख़त्म हो, हलाला जैसे घिनोने कृत्य ख़त्म हो , तो देश के कट्टरपंथी मुस्लिम जिहाद की धमकियाँ दे रहे है. जबकि आज भी मुस्लिम महिलाओ को हलाला और ट्रिपल तलाक जैसे जिल्लतों का सामना करना पड़ रहा है. मुस्लिम महिलाओ को अत्याचार सहना पड़ रहा है. और पास बैठा मौलवी या इमाम हलाला के नाम पर आबरू न लूट ले, इसका भय हमेशा रहता है.

ट्रिपल तलाक और हलाला का अब डर ख़त्म

हर मुस्लिम महिला इसी भय में अपना जीवन गुजारने को मजबूर है, परंतु इसी बीच हिन्दू सेना के सेनापति विष्णु गुप्ता ने समस्त मुस्लिम महिलाओ को एक ऐसा सलाह दिया है जो सोचने योग्य है.

जो महिलाएं हलाला और ट्रिपल तलाक से बचना चाहती है उनको विष्णु गुप्ता ने सलाह दी है की “वो हिन्दू युवक से विवाह कर सकती है, हिन्दू युवक से विवाह पर घर संपत्ति इत्यादि में बराबरी का दर्जा मिलेगा, वहीँ हलाला और ट्रिपल तलाक जैसे जिल्लतों का सामना भी नहीं करना होगा”

how-get-rid-from-halala

विष्णु गुप्ता ने आगे कहा की, “भारत एक स्वतंत्र राष्ट्र है, मुस्लिम महिलाएं अपना जीवनसाथी चुनने को स्वतंत्र है उनको धार्मिक आज़ादी है, उनको हलाला और ट्रिपल तलाक इत्यादि से डर है तो देश में हिन्दू, सिख, जैन समाज में ऐसी महिलाएं अपना जीवनसाथी चुन सकती है”

 

– दैनिक भारत वेबसाइट से साभार .

Back to top button