ट्राइ करें ये फैशन टिप्स, गर्मी के मौसम में भी लगेंगे कूल और स्लिम

सर्दियों के मौसम में तो आपने जैकेट के अंदर अपना पेट छुपा लिया, पर गर्मी में ये मुसीबत बन जाता है। पर परेशान ना हो आज हम आपके लिए कुछ ऐसे टिप्स लेकर आए हैं, जिससे गर्मी के मौसम में आप कूल और फैशनेबल लगें।ट्राइ करें ये फैशन टिप्स, गर्मी के मौसम में भी लगेंगे कूल और स्लिम

* गर्मियों में हल्के रंगों के साथ ही चमकीले, गहरे रंग के कपड़े भी पहनें, इससे अपको स्टाइलिश लुक मिलेगा। नैचुरल फैब्रिक से बने लाइट लेयर वाले कपड़े गर्मियों में तेज धूप में मददगार साबित होते हैं। पलाजो के ऊपर ऐसमेट्रिकल जैकेट पहनकर आप स्मार्ट लुक पा सकती है।

* अगर आपका पेट बाहर निकल गया है और आप इससे परेशान हैं, तथा इसे छिपाना चाहते हैं तो इसके लिए आप लंबे फ्लोवी टॉप और ढीले-ढाले पहनावों का चयन कर सकते हैं। लंबे फ्लोवी टॉप का चयन करें, जिससे आपके शरीर का कोई भी हिस्सा न दिखे। इस तरह से आप अपने बाहर निकले पेट को असानी से छिपा सकते हैं।

* आप कुर्ती के ऊपर स्लिम फिट पैंट या शॉर्ट कुर्ती के ऊपर फूलों के प्रिंट वाले पलाजो पहन सकती हैं। इसके अलावा एंपायर लाइन ड्रेस भी आप पर जंचेगी। ये इस तरह से डिजाइन किए जाते हैं, जो कमर के नीचे काफी ढीले होते हैं और गर्मियों के दिनों में इन्हें पहनना काफी अरामदायक होता है।

* मिड-राइज जींस आपके पेट की अतिरिक्त चर्बी को छिपाता है। आप जींस के ऊपर भी लंबा स्ट्रेट कुर्ता या शॉर्ट कुर्ता पहन सकती हैं, इससे आपको अलग लुक मिलेगा।

* कमर पर पहनी गई बेल्ट आपका मोटापा दिखाता है, इसलिए जब तक आप आकार में नहीं आ जाते तब तक इसका इस्तेमाल न करें। दुपट्टा, स्कॉर्फ के साथ आप खुद को सोबर लुक दे सकती हैं, दो विपरीत रंगों का दुपट्टा या स्कार्फ पेस्टल (हल्के) रंग के कपड़ों के ऊपर खूब खिलते हैं।

* स्टैपलेस टॉप गर्मियों में चलन में रहेंगे। लड़कियों को यह टॉप्स बेहद भा रहे हैं, इससे आपको बेहद स्टाइलिश और खूबसूरत लुक मिलता है। आप एक ही रंग के पैंट के साथ प्रिंट वाला टॉप या एक ही रंग के टॉप के साथ प्रिंट वाला स्कर्ट पहन सकती हैं। इस पर आप अपने बालों को खुला रखें

Back to top button