#viralvideo: लीक हुआ ट्रंप और उनकी पत्नी की पोर्न फिल्म, देखिये तो सही

NEW YORK: #viralvideo: लीक हुआ ट्रंप और उनकी पत्नी की पोर्न फिल्म, देखिये तो सही| AMERICA के राष्ट्रपति चुनावों में रिपब्लिकन उम्मीदवार DONALD TRUMP को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव में उम्मीदवारों की जिंदगी से जुड़े ऐसे-ऐसे गड़े मुर्दे उखाड़े जा रहे हैं जिनके बारे में शायद उन्होंने सोचा तक नहीं होगा।

porn-of-trump

ट्रंप और उनकी पत्नी की पोर्न फिल्म हुई जारी

अब एक वीडियो जारी करके दावा किया गया है कि रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार डॉनल्ड ट्रंप साल 2000 में एक सॉफ्ट-कोर पॉर्न विडियो में नजर आए थे। उसमें उनके साथ उनकी पत्नी भी थीं। अमेरिका की एक वेबसाइट बजफीड न्यूज ने यह खुलासा किया है।
ffff

कब का है वीडियो

बजफीड न्यूज द्वारा जारी यह प्लेबॉय विडियो साल 2000 का है। वैसे वीडियो में डॉनल्ड ट्रंप का रोल कुछ खास नहीं दिखाया गया है, वह शैंपेन की बोतल खोलते नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि बजफीड न्यूज ने यह वीडियो फुटेज न्यू यॉर्क के एक वीडियो स्टोर ऑन-लाइन बफलो से हासिल किया है।

क्या कर रहे हैं ट्रंप

साल 2000 के प्लेमेट की तलाश में, प्लेमेट्स के दल ने अमेरिका के कई शहरों- न्यू यॉर्क, लास वेगस, शिकागो और सेन डियागो का दौरा किया था। वीडियो में डॉनल्ड ट्रंप न्यू यॉर्क में उनका स्वागत करते नजर आ रहे हैं। वह शैंपेन की बोतल खोलते हैं और प्लेबॉय बन्नी के लोगो पर शैंपेन उड़ेलते हैं। ट्रंप कहते हैं, ‘सुंदरता, सुंदरता होती है, देखते हैं कि न्यू यॉर्क में क्या होता है।’
वीडियो में आगे क्या
यह वीडियो जिस फिल्म का हिस्सा है, उसके दूसरे सीन्स में न्यूड महिलाओं को सेक्शुअल पोजिशन में, नेकेड डांस करते हुए, एक दूसरे को छूते हुए, नहाते हुए और कपड़े पहनते दिखाया गया है। बता दें कि ट्रंप ने शुक्रवार को पूर्व मिस यूनिवर्स अलीशिया को कथित ‘सेक्स टेप’ को लेकर निशाने पर लिया था। अब इस ताजा विडियो के सामने आने के बाद ट्रंप खुद घिर गए हैं।

Back to top button