टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने देशभर में YARIS की डिलीवरी शुरू की

विश्वस्तर के सेडान को आधिकारिक तौर पर यूपी में किया पेश

लखनऊ देश भर में अपने मूल्यवान ग्राहकों तक पहुंचने के एक प्रयास के तहत टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने शुक्रवार को अपने विविधतापूर्ण सेडान यारिस को उत्तर प्रदेश में आधिकारिक तौर पर पेश किया। इससे देश में इसे लेकर उत्साह बढ़ गया है। वर्ष की सबसे प्रतीक्षित कारों में से, यारिस उन्नत और भावनात्मक डिजाइन, उत्कृष्ट आराम, सवारी की जोरदार गुणवत्ता और शांति के साथ कार्यकुशलता और अपनी श्रेणी में अग्रणी सुरक्षा सुरक्षा और टेक्नालॉजी का दावा करती है। ग्राहक देशभर में किसी भी टोयोटा अधिकृत डीलरशिप पर बुकिंग कर सकते हैं।

‘एक देश एक बिक्री मूल्य की रणनीति’ के आधार पर यारिस अब अपने सभी डीलरशिप (देश भर में) पर एक ही कीमत पर एक आकर्षक रेंज में उपलब्ध है जो रु0 8, 75,000/- से रु0 14, 07,000/-. के बीचहै। ’ शोरूम के स्तर पर कीमत देशभर में एक ही होगी। हालांकि, अंतिम ऑन रोड कीमत स्थानीय रोड टैक्स और चुंगी के आधार पर अलग हो सकती है। इस साल के शुरू में इंडिया ऑटो एक्सपो 2018 में पेश नई सेडान चार ग्रेड में मिलती है और इसे 7 स्पीड सीवीटी (कांटीनुअस वैरिएबल ट्रांसमिशन) या 6 स्पीड एमटी (मैनुअल ट्रांसमिशन) इंजन में पेश किया गया है जो आराम देह, डायनैमिक ड्राइविंग की पेशकश करते हैं। क्यूडीआर के टोयोटा के दर्शन से निर्मित, यारिस अपने वर्ग की 11 खासियतें सबसे पहले पेश करती है। इनमें पावर ड्राइव सीट, 7 एसआरएस एयरबैग, रूफ माउंटेड एयर वेंट, टायर प्रेशर मोनिटरिंग सिस्टम, फ्रंट पार्किंग सेंसर, सीवीटी आदि शामिल हैं जो सभी ग्रेड में हैं।

इस मौके पर अपने विचार रखते हुए, टोयोटा किर्लोस्कर मोटर के उप प्रबंध निदेशक, एन राजा ने कहा, टोयोटा हमेशा ऐसी बेहतर कारें पेश करने के लिए यहां है जो सुरक्षा, गुणवत्ता, मजबूती और विश्वसनीयता में मानक स्थापित करता है। भारतीय कार बाजार बेहद प्रतिस्पर्धी है और समय के साथ तथा अंतरराष्ट्रीय उत्पादों की जानकारी मिलने से ग्राहकों की प्राथमिकताएं बदल रही हैं। यारिस अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सबसे सम्मानित सेडान है और इसमें कई खासियतें ऐसी हैं जो इस वर्ग में पहली बार पेश की गई हैं। इस मौके पर टोयोटा किर्लोस्कर मोटर के महाप्रबंधक वेदप्रकाश एस तिवारी भी मौजूद थे। उन्होंने कहा, “सबसे पहले, मैं उत्तर प्रदेश में अपने सम्मानित संरक्षकों को टोयोटा को उसके सभी प्रयासों में दिए गए तमाम समर्थन के लिए धन्यवाद देना चाहूंगा। हमें देशभर में ग्राहकों से बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। हमें खुशी है कि कीमत की घोषणा और बुकिंग शुरू करने के बाद एक महीने से भी कम समय में हमने लगभग दो महीने के बराबर के ऑर्डर प्राप्त कर लिए हैं।

Back to top button