टेलीविजन पर इस दिन होगा खतरों के खिलाड़ी का प्रीमियर, जानें?

 लॉक अप के सीजन 2 के साथ-साथ खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 का भी ऑडियंस को बेसब्री से इंतजार है। निर्देशक रोहित शेट्टी ने जब से इस शो की होस्टिंग की कमांड संभाली है, तब से ही ये शो टीआरपी चार्ट में नंबर 1 पर अपनी जगह बनाकर रखता है।

ये सीजन भी दर्शकों के लिए काफी दिलचस्प होने वाला है। इस शो के लिए अब तक कई बड़े सेलिब्रिटीज को अप्रोच किया गया है। अब हाल ही में कलर्स का स्टंट बेस्ड रियलिटी शो किस तारीख को टेलीविजन पर ऑन एयर होगा, इसकी जानकारी भी सामने आ चुकी है।

खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 की शूटिंग मई के महीने में शुरू होगी ये जानकारी तो हम आपको पहले ही दे चुके हैं। अब हाल ही में स्टंट बेस्ड इस शो की ऑन एयर डेट का भी खुलासा हो गया है। बिग बॉस खबरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस शो से जुड़ी जानकारी शेयर करते हुए बताया कि ये शो कलर्स पर 17 जुलाई से ऑन एयर जाएगा।

ये शो हर शनिवार और रविवार को 9: 30 बजे ऑन एयर होगा। इंडिया के अलावा इस शो को आप यूएइ में रात को साढ़े 8 बजे देख सकते हैं। हालांकि, मेकर्स की तरफ से इस पर अब तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

रोहित शेट्टी ने ऐसे चुना था पहला कंटेस्टेंट

वैसे तो खतरों के खिलाड़ी के लगभग सभी सीजंस में कोई न कोई बिग बॉस का कंटेस्टेंट नजर आता है, लेकिन इस सीजन में खुद रोहित शेट्टी सलमान खान के शो में अपना पहला कंटेस्टेंट चुनने के लिए पहुंचे थे। फिनाले में निर्देशक ने पांचों सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट प्रियंका, शालीन, शिव, एमसी स्टैन और अर्चना गौतम से टास्क करवाया।

जितने भी टास्क हुए सभी शालीन भनोट ने जीते। हालांकि, जैसे ही रोहित शेट्टी ने उन्हें शो में पार्टिसिपेट करने के लिए कहा, उन्होंने सभी के सामने उनके ऑफर को ठुकरा दिया।

इन सेलिब्रिटीज को शो के लिए किया गया अप्रोच

इस शो में पार्टिसिपेट करने के लिए कई सेलिब्रिटीज के नाम सामने आ रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो इस शो के लिए अब तक मेकर्स ने सौंदर्या शर्मा, शिव ठाकरे, नकुल मेहता, दिशा परमार, अर्चना गौतम, प्रियंका चहर चौधरी, मुनव्वर फारुकी को अप्रोच किया है। जिसमें से अभी तक सिर्फ शिव ने ही ये कंफर्म किया है कि वह रोहित शेट्टी के शो में हिस्सा ले रहे हैं।

Back to top button