टीवी एंकर और मेकअप आर्टिस्ट के बीच हुई जबरदस्त फाइट, देखें वायरल वीडियो…

नई दिल्ली : सोशल साइट्स पर कोई भी तस्वीर और वीडियो वायरल होने में ज्यादा समय नहीं लगता है. एक बार जो इन साइट्स पर आया मशहूर या बदनाम होना लाजमी है. बात चाहे देश की हो या विदेश की हर खबर आसानी से वायरल हो जाती है. ऐसा ही एक पाकिस्तानी वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक महिला एंकर और मेकअप आर्टिस्ट की तगड़ी फाइट हो रही है.

दरअसल यह वीडियो पाकिस्तान का है. इस वीडियो में एक महिला एंकर और मेकअप आर्टिस्ट के बीच की लड़ाई को दिखाया गया है. एंकर और मेकअप आर्टिस्ट के बीच की लड़ाई काफी देर तक चलती है. दोनों एक-दूसरे से काफी देर तक बहस करती नजर आ रही हैं.

वीडियो में मेकअप को लेकर बहस हो रही है. मेकअप आर्टिस्ट एंकर से नाराज होकर चली जाती है. वह उनका मेकअप भी ठीक तरह से नहीं करती हैं. और एंकर का प्रोग्राम ऑन एयर हो गया.

यह भी पढ़े: इस अक्षर के नाम वाले लोग करते हैं शिद्दत से मोहब्बत

वीडियो में महिला एंकर और मेकअप आर्टिस्ट के बीच मेकअप को लेकर बहस शुरू होती है. एंकर खराब पफिंग को लेकर नाराज है तो मेकअप आर्टिस्ट अपने काम की सफाई पेश करती है। वह कहती है कि उसने पफिंग बिल्कुल सही किया है. एंकर अपनी आर्टिस्ट को ऑफिस के दूसरे स्टॉफ द्वारा भड़काने की बात कहती है. यह वीडियो पाकिस्तान के किसी टीवी चैनल का है.

Back to top button