अपने बर्थडे पर न्यूड हुई ये मशहूर मॉडल, मच गया तहलका

अभी तक आपने कई सेलिब्रिटीज की बर्थडे फोटोज देखी होगी लेकिन ऐसी फोटो किसी ने भी शेयर नहीं की होगी जैसी बीते दिन मशहूर बॉडी बिल्डर और रियलिटी टीवी स्टार जोडी मार्श ने की। दरअसल, बीते दिन जोडी मार्श ने सोशल साईट इंस्टाग्राम पर अपने बर्थडे के मौके पर न्यूड फोटो शेयर की। यह फोटो उनके जिम की है।

जोडी मार्श ने बर्थडे पर शेयर की न्यूड फोटो 

जोडी मार्श ने जो फोटो शेयर की है उसमें वह काफी हॉट और सेक्सी नजर आ रही हैं। 38 साल की दहलीज पर पहुंच चुकी उनकी इस फोटो देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल हो रहा है। इस फोटो को देखकर बस यही लग रहा है कि बढती उम्र के साथ वह और भी हॉट और सेक्सी नजर आ रही हैं।

ग्लैमरस मॉडल ने अपनी इस फोटो में सिर्फ पिंक कलर की सॉक्स पहनी नजर आ रही हैं। लेकिन हैरान करने वाली है कि जोडी ने अपने प्राइवेट पार्ट को सिर्फ जिम की रॉड से छुपाया है।

इस फोटो को शेयर करते हुए जोडी ने लिखा कि आज मेरा बर्थडे है। इसलिए मैंने बर्थडे सूट पर फोटो क्लिक की है। जो कि मेरा पिंक सॉक्स है। फोटो के शेयर होने के बाद उनके फैन्स के कमेंट की बछौर हो गई। कोई उनको जन्मदिन की बधाई दे रहा था तो कोई जिम का पता पूछने में लगा था।

ऐसा नहीं है कि जोडी मार्श पहली बार इस तरह के अवतार में फैन्स के सामने आई है। इससे पहले उन्हें एक नैकेंड इंटरव्यू देते हुए भी देखा गया है।

Back to top button