जैकलीन के साथ लीजा हेडन ये क्या ……

6-housefull-3-lisa-jack-28_2016528_182953_28_05_2016बॉलीवुड एक्‍ट्रेसेस के बीच अनबन और कोल्‍डवार की खबरें तो आपने काफी सुनी और पढ़ी होंगी। लेकिन आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं दो एक्‍ट्रेस के बीच हुई हाथापाई की वीडियो। इस वीडियो में जैकलीन फर्नांडिस और लीजा हेडन एयरपोर्ट पर भिड़ गईं। इस दौरान कभी जैकलीन हावी नजर आईं, तो कभी लीजा।

अक्षय कुमार ने एक वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। इसमें जैकलीन और लीजा एयरपोर्ट पर झगड़ती हुई नजर आ रही हैं। दोनों में हवाई जहाज में चढ़ने को लेकर झगड़ा हो रहा है। कभी जैकलीन, लीजा को कमर से पकड़कर धकेल रही रही हैं। तो कभी लीजा जैकलीन को लात मार रही है। हालांकि इस दौरान दोनों एक्‍ट्रेसेस के बीच मजाक चल रहा है। लेकिन ऐसा लग रहा है कि इनके बीच कोई पुरानी दुश्‍मनी है, जिसकी भड़ास इस माजक में निकाली जा रही है।

इस वीडियो के साथ अक्षय ने कैप्‍शन लिखा- ऐसा लगता है कि जैकलीन और लीजा के बीच सलमान खान की ‘किक 2’ के लिए कॉम्पिटिशन चल रहा है।

बता दें कि इससे पहले भी अक्षय ने एक वीडियो शेयर किया था। यह वीडियो अहमदाबाद की एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस के दौरान का था, जहां ‘हाउसफुल 3’ की टीम फिल्‍म के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं। यहां जैकलीन और लीजा के बीच स्‍टेज पर माइक के लिए झगड़ा हो गया था।

अक्षय, जैकलीन, लीजा हेडन, अभिषेक बच्‍चन और रितेश देशमुख इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्‍म ‘हाउसफुल 3’ की प्रमोशन में जुटे हुए हैं। एक्‍शन से भरपूर साजिद, फरहाद के निर्देशन में बनी ‘हाउसफुल 3’ 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

Back to top button