बड़ी खबर : जेएनयू ने पीएम मोदी को बताया रावण जलाया पुतला…

नई दिल्ली। जेएनयू एक बार फिर चर्चा में है। जेएनयू में एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रावण दर्शाते हुए उनका पुतला जलाया है। अनिल मीणा नाम के शख्स  ने पुतला दहन का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। वो खुद को  एनएसयूआई का कार्यकर्ता बताता है। इस घटना के सामने आते ही जेएनयू के वीसी ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

यह भी पढ़ें : बड़ा सर्वे : यूपी में फाइनल हुई बीजेपी सरकार, सपा को बड़ा झटका
बड़ी खबर : जेएनयू ने पीएम मोदी को बताया रावण जलाया पुतला...

जेएनयू में फूंके गए मोदी के पुतले में 10 सिर बनाए गए थे, जिसमें अमित शाह, बाबा रामदेव, आसाराम के मुखौटे भी शामिल थे। वहीं, एनएसयूआई का कहना है कि हमने रावण नहीं बल्कि पीएम मोदी का पुतला जलाया।

एनएसयूआई के जेएलयू अध्यक्ष ऐजाज़ अली शाह ने कहा कि हम प्रधानमंत्री का अपमान नहीं कर रहे हैं, हमने मोदी जी का पुतला जलाया है न कि रावण का। पुतला इसलिए जलाया क्योंकि उन्होंने जो वादे किए थे वो पूरे नहीं किए। झूठ पर झूठ बोला। हमारा विरोध इसी बात को लेकर है कि हम चाहते हैं कि जनता को बेवकूफ नहीं बनाया जाए। जब तक वो अपने वादे नहीं पूरे करेंगे, हमारा विरोध जारी रहेगा।

यह भी पढ़ें : भारत के खिलाफ पाकिस्तान के साथ देगा यह बड़ा देश….

सिर्फ मोदी ही नहीं, हर वो इंसान जो जनता और देशहित में नहीं है, हम उनके खिलाफ जाएंगे।वहीं मामला सामने आते ही जेएनयू ने इसकी जांच के आदेश दे दिए हैं। वाइस चांसलर एम जगदेश कुमार ने कहा कि जेएनयू में पुतला दहन की घटना हमारे संज्ञान में आई है। हमने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं।

वहीं दिल्ली पुलिस ने कहा है कि उसे अभी तक मोदी का पुतला फूंके जाने को लेकर किसी तरह की शिकायत नहीं मिली है। उधर, एनएसयूआई पुतला फूंकने वाले सदस्यों को कारण बताओ नोटिस जारी करेगी। एनएसयूआई का कहना है कि जेएनयू परिसर में किसी तरह का पुतला फेंकना एनएसयूआई के कोड ऑफ कंडक्ट का उल्लंघन है।

khabar.ibnlive.com से साभार…

Back to top button