इस गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं किम, अब कभी नही…

इस गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं किम, अब कभी नही...रिअलिटी टीवी स्टार किम करदाशियां का कहना है कि इन दिनों वे बेहद चिंता के दौर से गुजर रहे हैं। इसका कारण क्या है? यह तो उनकी भी नहीं पता। मगर हां इतना जरूर है कि इसके कारण कई बार वो पागलों सा व्यवहार करने लगती हैं।


शो ‘कीपिंग अप विद द करदाशियां’ में किम ने इस बात का खुलासा फैन्स के साथ किया है। पीपल्स मैगजीन की रिपोर्ट के मुताबिक 36 वर्षीय स्टार ने ‘चिंता’ और ‘परेशानी’ को लेकर चल रही खुद की लड़ाई को सभी के साथ शेयर किया है।

किम ने कहा ‘मैं कई समय से चिंता से ग्रसित हूं। आमतौर पर मैं ऐसी इंसान नहीं हूं। इसके कारण कई बार मैं पागल जैसा व्यवहार करने लगती हूं।’ इस एपिसोड के बाद करदाशियां से मिलने के लिए एक थेरेपिस्ट भी पहुंचता है ताकि इस तरह के मामले पर बात कर सके।

किम ने थेरेपिस्ट से कहा ‘मुझे लगता है कि हर समय मैं इस बात को लेकर परेशान रहती हूं। यह चीजें मुझे क्रेजी कर देती है। मैं केवल चाहती हूं कि यह चिंता मेरे जीवन से कहीं दूर चले जाए। मैं फिर से अपना जीवन जीना चाहती हूं। इससे पहले मैंने कभी भी ऐसी ‘चिंता’ महसूस नहीं की है। मैं अपने जीवन में लौटना चाहती हूं।’

Back to top button