जियो फाइबर यूजर्स को दो शानदार किफायती प्लान कर रहा ऑफर..

हाई-स्पीड इंटरनेट के लिए ब्रॉडबैंड कनेक्शन बेस्ट हैं। वहीं, अगर आप किफायती दाम में तेज अपलोड और डाउनलोड स्पीड के साथ अनलिमिटेड डेटा चाहते हैं, तो Reliance Jio Fiber (रिलायंस जियो फाइबर) के ब्रॉडबैंड प्लान आपके लिए ही हैं। कंपनी 900 रुपये से कम के मंथली रेंटल वाले दो धांसू प्लान दे रही है। इन प्लान में आपको 100Mbps की स्पीड के साथ 14 ओटीटी ऐप्स और 550 से ज्यादा टीवी चैनल का ऐक्सेस मिलेगा। साथ ही इन प्लान में कंपनी अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग भी दे रही है। आइए जानते हैं डीटेल।

जियो फाइबर का 799 रुपये वाला प्लान
कंपनी इस पोस्टपेड प्लान में इंटरनेट यूज करने के लिए अनलिमिटेड डेटा दे रही है। यह प्लान 100Mbps की अपलोड और डाउनलोड स्पीड ऑफर करता है। इसमें आपको देश भर में सभी नेटवर्क के लिए फ्री वॉइस कॉलिंग भी मिलेगी। प्लान कई शानदार अडिशनल बेनिफिट भी देता है। इसमें आपको इरोज नाउ और लायन्सगेट प्ले के अलावा ALTBalaji का भी फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा। प्लान के सब्सक्राइबर्स को कंपनी 400 से ज्यादा ऑन डिमांड टीवी चैनल भी दे रही है।

जियो फाइबर का 899 रुपये वाला प्लान
जियो के इस प्लान में भी आपको 100Mbps की अपलोड और डाउनलोड स्पीड मिलेगी। प्लान में इंटरनेट यूज करने के लिए अनलिमिटेड डेटा दिया जा रहा है। प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग भी दी जा रही है। इसके साथ ही यह प्लान आपको 550 से ज्यादा टीवी चैनल भी फ्री मिलेंगे। यह प्लान डिज्नी+ हॉटस्टार, सोनी लिव, जी5 और वूट सेलेक्ट जैसे 14 ओटीटी ऐप्स का फ्री ऐक्सेस भी मिलेगा। 

Back to top button