जियो जी भरके: सिर्फ 27 रुपये में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डाटा

वैसे तो आजकल डाटा और कॉलिंग काफी सस्ता हो गया है, लेकिन बावजूद इसके अगर आप किसी ऐसे प्लान की तलाश में हैं जिसमें आपको अनलिमिटेड कॉलिंग मिले और साथ में कुछ डाटा भी मिले तो आपके लिए भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने 27 रुपये का सस्ता प्लान लॉन्च कर दिया है।जियो जी भरके: सिर्फ 27 रुपये में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डाटा

बीएसएनएल के इस प्री-पेड प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 1 जीबी डाटा भी मिलेगा। बीएसएनएल के इस प्लान की वैधता 7 दिनों की है। इसके अलावा इस प्लान में 300 मैसेज भी मिलेंगे। इस प्लान की खास बात यह है कि प्रतिदिन कॉलिंग की कोई सीमा नहीं है यानि पूरी तरह से अनलिमिटेड कॉलिंग आपको मिलेगी। बीएसएनएल का यह नया प्लान देशभर के सभी सर्किल में 6 अगस्त से उपलब्ध हो जाएगा। हालांकि इस प्लान में एक दिक्कत यह है कि कॉलिंग का फायदा दिल्ली और मुंबई के ग्राहकों को नही मिलेगा।

बता दें कि इससे पहले बीएसएनएल 75 रुपये और 171 रुपये के प्लान बाजार में उतारे हैं जिनमें अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डाटा मिलता है। बीएसएनएल के इस प्लान की टक्कर जियो के 52 रुपये वाले प्लान से होगी जिसमें 7 दिनों की वैधता के साथ 1.05 जीबी डाटा मिलता है।

वहीं एयरटेल के पास भी 47 रुपये का एक प्लान है जिसमें 150 मिनट लोकल और एसटीडी कॉलिंग मिलती है और साथ में 500 एमबी डाटा भी मिलता है। इस प्लान में 50 लोकल और नेशनल मैसेज भी मिलते हैं।

Back to top button