जिम के अंदर गोविंदा-करिश्मा के गाने पर ठुमके लगाती नजर आई सारा अली खान, इंटरनेट पर हुई वायरल

जिम के अंदर गोविंदा-करिश्मा के गाने पर ठुमके लगाती नजर आई सारा अली खान, इंटरनेट पर हुई वायरल

शिखा गुप्ता – सारा अली खान ( Sara Ali Khan) सोशल के तमाम फैंस उनकी आने वाली फिल्म कुली नंबर वन ( Coolie Number 1 )  का इंतजार कर रहे हैं। सारा के करियर की ये चौथी फिल्म है। फिल्मों के साथ-साथ सारा अपने फिटनेस के लिए भी पॉपुलर हैं। उनके वर्कआउट की फोटो ओर वीडियो खूब पसंद किए जाते हैं । हाल ही में सारा ने एक औक वीडियो शेयर की जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गई । दरअसल इस वीडियो में सारा जिम के अंदर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं । अपने जिम ट्रेनर के साथ सारा का ये वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है । जहां सारा पहले इस वीडियो में एक्सरसाइज कर रही हैं तो भी कुछ देर बाद बॉलीवुड की 90s की हीरोइन की तरह अपने हुस्न का जलवा दिखा रही हैं । इस वीडियो में वह जिम के अंदर वर्कआउट करने के साथ ही ट्रेनर के साथ गोविंदा ( Govinda)  और करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor ) की 1995 में आई फिल्म कुली नंबर के गाने ‘जेठ की दोपहरी में’ पर डांस कर रही हैं ।  वीडियो को शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा ‘सुनहरी दोपहरी।’

सारा की फिल्म कुली नंबर 1 दिसंबर महीने में क्रिसमस के दिन रिलीज हो रही है। इस वीडियो के जरिए उन्होंने करिश्मा और गोविंदा को याद किया है। बता दें सारा और वरुण की फिल्म कुली नंबर वन 1995 में आई कुली नंबर वन का रीमेक है।  

सारा इन दिनों वरुण के साथ फिल्म कुली कुली नंबर 1′ के प्रोमोशन बिज़ी हैं। इसके अलावा वो  ‘ अतरंगी रे’ में अक्षय कुमार और धनुष के साथ नजर आएंगी। 

Back to top button