जाह्नवी कपूर की इस ड्रेस को देखकर लोगो के उड़े होश, तस्वीरे देख पागल हो जाएगे

दोस्तों बॉलीवुड की पहली सुपर स्टार रहा चुकी दिव्यगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं। हाल ही में आयी उनकी फ़िल्म धड़क कामयाब रही। फिल्म ने बोक्स्ऑफिस पर 100 करोड़ की कमाई की थी, इस फ़िल्म में उनकी अदाकारी की जमकर तारीफ़ हुई। इसके बाद से ही वो मीडिया की निगाहों में हैं, ऐसे में जाह्नवी कपूर को पॉपुलैरिटी मिलना तो बनता है लेकिन पिछले दिनों वो किसी और मामले की वजह से सुर्ख़ियों में रहीं।

हाल ही में जाह्नवी कपूर की एक तस्वीर बहुत वायरल हो रही है। इस तस्वीर में उनके कपड़ों को लेकर कुछ यूज़र्स ट्रोल कर रहे हैं। असल में इस तस्वीर में जाह्नवी कपूर ने टी शर्ट पहने है और अगर ध्यान से ना देखें तो लगता है कि वो सिर्फ़ टी शर्ट पहने हैं लेकिन सच तो ये है कि वो टी शर्ट के नीचे शॉर्ट्स पहने हैं लेकिन ये किसी को नज़र नहीं आ रहे हैं। ऐसे में ट्रोलर्स को मौक़ा मिल गया और वो आ गए जाह्नवी की क्लास लगाने।

आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर की कई फिल्में के ऑफर आ रहे है, इनमें से सबसे अधिक चर्चा करण जौहर की फ़िल्म तख़्त की है। तख़्त फ़िल्म से जाह्नवी उम्मीद कर रही हैं कि वो बड़ी अभिनेत्रियों में शुमार हो जाएंगी।

खूबसूरती में में सब एक्ट्रेस की किंग है इस खान की वाइफ, देखे तस्वीरें

जाह्नवी फिल्मी दुनिया में कामयाब होती हैं या नहीं, ये तो आने वाला दौर बताएगा। फ़िलहाल वो ट्रोलर्स की नज़र में आ गयी हैं। ऐसे में उन्हें सोशल मीडिया पर बेकार की उलझनों से भी बचने की ज़रूरत है और अपने काम पर ध्यान देने की ज़रूरत है। हम उनकी अगली फ़िल्म का इंतज़ार करेंगे।

Back to top button