रिलेशनशिप को लेकर काफी सीरियस हैं जायन मलिक और गिगी हैडिड

हॉलीवुड के लव बर्ड्स जायन मलिक और गिगी हैडिड सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और दोनों की सेल्फी पोस्ट करते रहते हैं. वैसे तो इन दोनों की रिलेशनशिप को करीबन 1 साल हो गया लेकिन इस जोड़ी के बीच प्यार में कोई कमी नहीं आई है. हाल ही में इन दोनों ने स्नेपचैट पर अपने फैंस के साथ तस्वीरें शेयर की है जिनमें दोनों ही बड़े प्यारे लग रहे हैं.जायन मलिक और गिगी हैडिड

एक फोटो में जायन ने गिगी को पीछे से अपनी बाहों में समेटा हुआ है. गिगी इस पिक्चर में बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं और उनकी आंखें बहुत कुछ बयान करती हुई दिखाई दे रही है. स्नैपचैट से पहले दोनों ने इंस्टाग्राम पर भी काफी फोटो शेयर की थी.

ऐसा लग रहा है कि दोनों आजकल काफी ज्यादा वक्त एक साथ बिताते हैं दोनों का ही एक-एक ब्रेकअप हो चुका है दोनों 2015 में पहली बार देखे गए थे 1 साल में दोनों के बीच की रिलेशनशिप बहुत ज्यादा मजबूत हुई है और किसी ने भी नहीं सोचा था कि रिश्ता इतना ज्यादा चलेगा मैं क्योंकि हॉलीवुड में एक ही दिन में ब्रेकअप और एक ही महीने में तलाक भी होते हैं. बहुत कम जोड़ियां ही इस फिल्म इंडस्ट्री में टिक पाती है और हम चाहते है कि दोनों जल्द ही एक दूर को प्रपोज़ करें।

Back to top button