जानें क्यों हमेशा ब्लैक शर्ट में ही नजर आते है महेश भट्ट, जरुर पढ़े ये अनोखी खबर…

रंगो से ही ये दुनिया इतनी हसीन और खूबसूरत दिखती है, इसके बिना सब कुछ ही फीका है. रंगबिरंगी चीजे देखकर इंसान में भी पॉसिटिविटी आती है. लेकिन इस दुनिया में कुछ लोग ऐसे भी है जिन्हे सिर्फ काला या सफ़ेद ही रंग पसंद है बाकि रंगो से मोह नहीं है. और आज हम आपको ऐसे ही शख्स के बारे में बता रहे है जो अधिकतर सिर्फ ब्लैक कलर के कपडे ही पहने नजर आते है. लगता है शायद इन्हे रंगो से जरा भी प्यार नहीं है.

आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर ये इंसान है कौन जिन्हे काले के सिवा कोई भी रंग नहीं पसंद. तो इतना मत सोचिये जनाब… चलिए हम आपको बता ही देते है कि ये हमारी फिल्म इंडस्ट्री के ही जाने-माने निर्माता-निर्देशक है. हम बात कर रहे है महेश भट्ट की जो हर बार सिर्फ ब्लैक कलर की शर्ट में ही नजर आते है. सबके पसंदीदा फिल्म निर्माता महेश भट्ट को ब्लैक कलर से बहुत प्यार है.

इस शख्स ने लगाया गजब का जुगाड़, डीजल से चलने वाली बुलेट देती है 100 का माइलेज

शायद आप लोगो ने अब तक इस बात पर गौर नहीं किया होगा लेकिन अब आप भी नोटिस कीजियेगा तो आपको भी भट्ट साहब काले रंग की ही शर्ट में नजर आएंगे. चाहे वो कोई इवेंट हो या अवार्ड फंक्शन हो, या फिर किसी फिल्म की शूटिंग या प्रमोशन, महेश साहब तो हमेशा ब्लैक शर्ट ही नजर आते है. आप भी ब्लैक शर्ट में देखिये उनकी कुछ तस्वीरें-

Back to top button