जानिए Airtel,Vodafone या Jio में कौन दे रहा है बेहतर प्लान

टेक.बाज़ार डेस्क|
अपने मौजूदा यूजर्स को बनाए रखने और नए यूजर्स को आकर्षित करने के लिए Airtel और Vodafone ने 169 रुपये का प्लान रिवाइज किया था। दोनों कंपनियों का यह प्लान Jio के 149 रुपये के प्लान की  देते थे, अब ये 1 जीबी डाटा प्रतिदिन दे रहे हैं ।
नया 169 रुपये का रिवाइज प्लान

Airtel के नए 169 रुपये के प्लान में यूजर्स को 1 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जा रहा है। साथ ही अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग दी जा रही है। इसके अलावा 100 लोकल और एसटीडी एसएमएस प्रतिदिन दिया जाएगा। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। यह प्लान भारत के सभी सर्कल्स में उपलब्ध है।
Vodafone के नए 169 रुपये के प्लान में यूSMS प्रतिदिन दिए जा रहे हैं। इस प्लान की वैधता भी 28 दिन  है। इस प्लान में यूजर्स को Vodafone Play ऐप का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। दोनों प्लान्स में यूजर्स को पूरी वैधता के दौरान 28 जीबी डाटा दिया जाएगा।

Jio ने दिया बहुत कुछ

इस प्लान में यूजर्स को 1.5 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जा रहा है। साथ ही अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग दी जा रही है। इसके अलावा 100 लोकल और एसटीडी एसएमएस प्रतिदिन दिया जाएगा। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। वहीं, यूजर्स को JioTV, JioSaavn, JioMoney और JioCinema का फ्री एक्सेस भी दिया जाएगा। इस प्लान में यूजर्स को पूरी वैधता के दौरान 42 जीबी डाटा दिया जाएगा।

Back to top button