जानिए 29 मई 2022 का राशिफल और कैसा होगा आपका आज का दिन

मेष- आप नियमों का पालन करने के लिए बाध्य हैं। इस वजह से प्रोजेक्ट्स में देरी हो सकती है। आपके कुछ वरिष्ठ अधिकारी खुले तौर पर अनैतिक हो सकते हैं और आपकी संभावनाओं को अवरुद्ध करने का प्रयास कर सकते हैं। आप सीधे टकराव के बजाय कूटनीति और चातुर्य का उपयोग करके चीजों को नियंत्रित करने का प्रयास करते हैं। आर्थिक रूप से चीजें स्थिर रहेंगी। आपका पारिवारिक जीवन सुचारू रहेगा, बशर्ते आप अपनी शांति और धैर्य बनाए रखें। आप में से कुछ के लिए आपकी माता की तबीयत खराब हो सकती है। यह आपको चिंतित कर सकता है। आपको उनकी उचित देखभाल करने की आवश्यकता है।

वृष राशिफल- आज ऑफिस में कुछ खास बदलाव होने के योग हैं। इससे आपकी दिनचर्या भी प्रभावित हो सकती है। हालांकि आप जो भी काम करेंगे, उसका कुछ न कुछ फायदा आपको जरूर मिलेगा। व्यापार में भी आपको आगे बढ़ने के अवसर प्राप्त होंगे। दोस्तों के साथ घूमने के लिए दिन अच्छा है।

मिथुन- आज आपको व्यापार और आर्थिक दृष्टि से कुछ निराशा का अनुभव हो सकता है। आपके शत्रु आपके लिए परेशानी खड़ी कर सकते हैं। आपकी आय में कमी आ सकती है और आपके निवेश में ठहराव आ सकता है। व्यापार के सिलसिले में की गई यात्रा इस दौरान उचित परिणाम नहीं देगी।

कर्क- आज आप अपने व्यवहार में सुधार लाने का प्रयास करेंगे। कुछ भावनात्मक खालीपन हो सकता है। आज आप कुछ मामलों में जिद्दी भी हो सकते हैं। यह केवल आपको नुकसान पहुंचा सकता है। आज आपको पैसों की कमी महसूस हो सकती है। आपको कोई भी नया काम करने से बचना चाहिए।

सिंह (Leo)- हालांकि आपकी माता की सेहत की स्थिति आपको चिंतित रखेगी। संतान का स्वास्थ्य भी चिंताजनक हो सकता है, लेकिन आज का दिन भौतिक और आर्थिक समृद्धि के लिए लाभकारी है। आपको विभिन्न स्रोतों से लाभ होगा। आपके कुछ शत्रु मित्र का वेश बनाकर आपका नुकसान कर सकते हैं। तो सावधान रहें।

कन्या- आज आपको किसी व्यक्ति से अपेक्षा से अधिक लाभ होगा। आपके कुछ जरूरी काम पूरे होंगे। आपका कोई उलझा हुआ मामला आज सुलझ जाएगा। राय आपके लिए कारगर साबित होंगे। थोड़ी सी मेहनत से बड़ा धन लाभ होने का योग है।

तुला (Libra)- इस दौरान आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी और आपको नाम और प्रसिद्धि की प्राप्ति होगी। आपके विरोधी निष्क्रिय रहेंगे और महत्वपूर्ण अधिकारियों से आपको पूरा सहयोग मिलेगा। आपको अपने सभी प्रयासों में सफलता मिलेगी और आपकी कुछ महत्वाकांक्षाएं पूरी होंगी।

वृश्चिक- आज आप अपने ख़र्चों पर नियंत्रण रखने की कोशिश करेंगे. केमिकल इंजीनियर्स के लिए दिन बढ़िया रहने वाला है। आपको लोगों का सहयोग मिलेगा। आने वाले समय में आपकी महत्वाकांक्षाएं बढ़ने की संभावना है। आज आपकी बातों से सभी प्रभावित होंगे।

धनु – व्यावसायिक संदर्भ में आज लाभकारी विकास संभव है, जो आपको भविष्य में अच्छे परिणाम देगा. आप में से कुछ को अपनी पसंद के स्थान पर स्थानांतरित किया जा सकता है। छात्रों को अपना ध्यान उचित प्रयासों में लगाना चाहिए। आर्थिक रूप से आप समृद्ध रहेंगे और नए सौदों से भी आपको लाभ होगा। आपको परिवार और दोस्तों का अच्छा सहयोग मिलेगा।

मकर- आज आप परिवार वालों के साथ अधिक समय व्यतीत करेंगे. आपके लिए कोई फैसला लेना मुश्किल हो सकता है। साथ ही आपका पैसा कहीं रुक सकता है।जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने जाने का प्लान बनाएंगे, जिससे आपके रिश्ते में मजबूती आएगी। ऑफिस में काम अधिक होने की संभावना है, लेकिन काम बिना किसी रुकावट के पूरा होगा। आज आपको उन लोगों से सावधान रहने की जरूरत है जो आपको गलत रास्ते पर ले जाते हैं।

कुंभ – पेशेवर जीवन में सफलता आपको पहले से ज्यादा आसानी से मिलेगी. छात्र किसी दिलचस्प परियोजना में शामिल हो सकते हैं। व्यापार में तेजी आएगी और नए रास्ते खुलेंगे। पार्टनरशिप भी फायदेमंद रहेगी। छोटे व्यवसायी विरोधाभासी रूप से बड़े लोगों की तुलना में अधिक लाभ लाएंगे।

मीन- आज आप ऑफिस में बेहतर काम करने की कोशिश करेंगे. मेहनत से आपको अपने काम में सफलता अवश्य मिलेगी। आज आपको किसी समारोह में शामिल होने का मौका मिल सकता है। बच्चों के साथ किसी दोस्त के घर जा सकते हैं। किसी विदेशी कंपनी में इंटरव्यू देने के लिए दिन शुभ है।

Back to top button