जानिए क्यों किया था प्रियंका ने ऐसा बर्ताव बैक डांसर के साथ, इस शो पर सुनाई आपबीती

 प्रियंका चोपड़ा को बर्बाद करने की चाहत भला किसकी होगी? मगर एम टीवी रोडीज़ के एक प्रतिभागी ने यह कह कर सबको चौंका दिया है। उनकी बात सुन कर सभी हैरान थे। खासतौर से शो में जज की भूमिका निभाने वाली नेहा धूपिया ने जब उस प्रतिभागी की बात सुनी तो उन्होंने पूरा मामला समझना चाहा।

दरअसल, इन दिनों रोडीज़ के ऑडिशन चल रहे हैं। इस ऑडिशन में एक प्रतिभागी सारंग ने कहा ने अपने आवेदन पत्र पर लिखा था कि वह प्रियंका चोपड़ा को मारना चाहते हैं। नेहा ने जब उस प्रतिभागी से जानना चाहा कि उन्होंने ऐसा क्यों कहा है तो इस पर उन्होंने बताया कि वह जब बैकअप डांसर हुआ करते थे, उस वक़्त एक स्टेज परफॉर्मेंस के दिन उन्हें और उनकी पूरी टीम को प्रियंका ने काफी परेशान किया था। चूंकि काफी लंबे समय के लिए रिहर्सल करने के बाद भी वह अचानक से आ गई थीं और उन्होंने अंतिम मोमेंट में डांस के स्टेप में बदलाव कर दिए थे।

इसके बाद उन्होंने काफी कुछ अपनी डिमांड के हिसाब से बदल दिया था। जिसकी वजह से सारंग और उनकी पूरी टीम को दूसरे दिन सुबह छह बजे तक काम करना पड़ा था और फिर उन्होंने और उनकी टीम ने बिना किसी लंच ब्रेक के पूरा काम किया था।

सारंग ने यह भी बताया कि प्रियंका जब रूम में रिहर्सल के लिए भी आती थीं तो उनका एक ऐसा बर्ताव होता था जैसे बैक डांसर तो कुछ है ही नहीं। अब ऐसे में देखना है कि प्रियंका का इसपर कोई जवाब आता है या नहीं l

Back to top button