जानिए किस कारण महिलायें गैर मर्द से बनाती हैं शारीरिक सम्बन्ध

आपने देखा ही होगा सेक्स करने में आज के लोग बिलकुल भी संकोच नहीं करते. बिना किसी चिंता के वो अपने साथी के साथ अपने बहुत खास दोस्त के साथ सेक्स कर लेते हैं. वहीं बात करें गैर पुरुष की तो महिलाएं इनके साथ भी संबंध बनाने से नहीं चूकती. इसके कई कारण हो सकते हैं जिनके कारण हम आपको बताने जा रहे हैं जिन्हें आप भी जान पाएंगे कि महिलाएं गैर पुरुष के साथ क्यों बना लेती हैं संबंध.

* कई बार महिलाएं अपने पति या साथी से असंतुष्ट भी रहती हैं जिसके कारण वो बहरी पुरुष से संबंध बनाने के लिए बाहर जाती हैं जो उन्हें अच्छा लगता है.

Photo of happy husband and wife lying on bed and looking at each other

* एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर इसका दूसरा कारण होता है. वहीं पुरुष सिर्फ इस बात का ध्यान रखते हैं कि सेक्स से उन्हें संतुष्टि मिल जाए और जोश में वो अपनी महिला साथी को वो सुख नहीं दे पाते जो फोरप्ले में मिलता है. इसलिए वो बाहर के पुरुषों के पास जाती हैं. 

* कई बार अकेलेपन के कारण भी महिलाएं बहरी पुरुषों के पास जाती हैं जिससे वो अपने सहारा ढूंढ लेती हैं. ऐसा अक्सर उनके साथ होता है जिनके पति देश से शहर से बाहर रहते हैं.

* पति-पत्नी में जरूरत से ज्यादा लड़ाई भी इसका कारण हो सकता है जिससे रिश्ते ख़राब होते हैं. रिश्ते खराब के कारण ही उनके संबंध नहीं बनते जिसके कारण वो बाहर जाते हैं.

* इसी एक कारण  गर्भ निरोधक ऐसी चीज़ है जिससे नाजायज संबंध बनाना आसान हो गया है. पहले ये सब नहीं होता था तो लड़कियां प्रेग्नेंट होने के डर से बाहर नहीं जाती थी लेकिन अब ये सब आम हो गया है.  

Back to top button