जानिए: कितनी देर तक करें सेक्स देखे…विडियो

सेक्स को लेकर लोगो की जिज्ञासा कभी खत्म नहीं होने वाली। अपने पार्टनर को संबंध में प्यार और संतुष्टि देना सबसे बड़ी चुनौती है। इसलिए अक्सर लोगो के अंदर इस बात को लेकर भी सवाल होता है सेक्स कितनी देर तक करना चाहिए? या यूं कहे कितनी देर में आप संतुष्टि को पा सकते हैं।जानिए: कितनी देर तक करें सेक्स देखे...विडियो

इसका मुख्य कारण यह है कि लोगों में सेक्स को लेकर काफी झिझक होती है। लोग सोचते हैं कि ज्यादा देर तक सेक्स करने से कई तरह की शारीरिक परेशानियां बढ़ जाती हैं। लेकिन असल में ऐसा नहीं है। आइए आपको बताते हैं कि सेक्‍स में कितना समय व्‍यतीत करना चाहिए।

हाल ही में कई महिलाओं से इस बारे में बातचीत की गई तो कई आश्चर्य जनक खुलासे सामने आए। सर्वे में महिलाओं से पूछा गया कि वो सेक्स में कितना समय व्यतीत करती हैं? तो इस पर अधिकतर महिलाओं का कहना था कि वे आमतौर पर 5 से 9 मिनट तक फॉरप्ले में व्यतीत करती हैं और 10 से 14 मिनट सेक्स के दौरान।

वहीं एक रिसर्च में ये खुलासा हुआ था कि महिलाओं के लिए सेक्सुअल इंटीमेसी में लगभग 106 मिनट व्यतीत करना एक आम बात है, जिसमें एक बड़ा वक्त फॉरप्ले में गुजरता है। हालांकि विशेषज्ञों का कहना है कि वास्तविकता कुछ और ही है।

अब सोचने की बात यह है कि क्या आप 106 मिनट तक सेक्स कर सकते हैं? क्या सेक्स के दौरान और फॉरप्ले के दौरान आप संतुष्ट हो पाते हैं?

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का सेक्स वीडियो हो गया लीक, बॉलीवुड संग हॉलीवुड में हलचल…

यदि इसका जवाब ना है तो आपको एक बार फिर से सोचने की जरूरत है और जरूरत है अपनी सेक्स लाइफ को रिचार्ज करने की। साथ ही अपने पार्टनर को अधिक से अधिक समय देने की।

Back to top button