जानिए कब रिलीज होगा दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’…

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण  स्टारर फिल्म पठान का क्रेज अभी तक दर्शकों से नहीं उतरा है और इस बीच उन्होंने एक बार फिर अपने फैन्स को एक्साइटिड कर दिया है। दीपिका के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में फिल्म प्रोजेक्ट के भी शामिल है, जो इंडियन सिनेमा की मोस्ट अवेटिड फिल्मों में से एक है। ऐसे में महाशिवरात्रि के खास मौके पर दीपिका ने फिल्म प्रोजेक्ट के की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है।

दीपिका पादुकोण का इंस्टा पोस्ट…
दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में एक बड़ा सा हाथ दिख रहा है, जो उंगलियों से इशारा कर रहा है। वहीं तीन लोग उस पर बंदूक से निशाना साधे दिख रहे हैं। वहीं पोस्टर में बैकग्राउंड रेत और टूटे हुए बिल्डिंग्स और मशीन्स से दिख रहे हैं। पोस्ट के साथ ही दीपिका ने बताया है कि फिल्म 12 जनवरी 2024 को रिलीज होगी। इसके साथ ही उन्होंने फैन्स को महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं दी हैं। पोस्टर के नीचे लिखा है- दुनिया इंतजार कर रही है।

दो पार्ट्स में रिलीज होगी फिल्म!
बता दें कि प्रोजेक्ट के में दीपिका के साथ ही प्रभास और अमिताभ बच्चन भी प्रमुख किरदारों में नजर आएंगे।  इससे पहले भी ‘प्रोजेक्ट के’ के कुछ पोस्टर्स रिलीज किए गए थे, जिन्हें दर्शकों ने काफी पसंद किया था और फिल्म के लिए एक्साइटिड कर दिया था। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक ‘प्रोजेक्ट के’को दो पार्ट में रिलीज किया जाएगा।  मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जहां फिल्म का पहला पार्ट सस्पेंस बनाएगा, तो वहीं दूसरा पार्ट कहानी का अहम हिस्सा होगा।

साइंस फिक्शन फिल्म है प्रोजेक्ट के
प्रोजेक्ट के एक तेलुगू साइंस फिक्शन फिल्म है, जिसके निर्देशक नाग अश्विन है। कहा जा रहा है कि फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा हो चुका है, जिस में प्रभास का इंट्रो सीन भी शामिल है। वहीं निर्देशक का कहना है कि फिल्म में प्रभास का लुक ऐसा रहेगा जैसा पहले कभी नहीं रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का पहला पार्ट अप्रैल 2024 में रिलीज हो सकता है। वहीं पहली बार दीपिका, प्रभास के साथ नजर आएंगी।

Back to top button