जानिए इस जन्मदिन पर क्या है कंगना का प्लान,करेंगी कुछ ऐसा

एंटरटेनमेंट |
कंगना रनौत आज अपने टैलेंट की बदौलत बॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं। कंगना की हालिया रिलीज फिल्म मणिकर्णिका को खूब तारीफ मिल रही है। अपने बोल्ड और बेबाक अंदाज के लिए मशहूर कंगना का 23 मार्च को जन्मदिन होता है।

लेकिन इस बार उनका अपने जन्मदिन पर कोई स्पेशल प्लान नहीं है। कंगना इन दिनों पूरी तरह से वर्किंग मोड में हैं और वह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मेंटल है क्या’ से जुड़े एक कैम्पेन की शूटिंग करने जा रही हैं।
जी हां, 23 मार्च को अपने जन्मदिन के दिन कंगना ‘मेंटल है क्या’ की शूटिंग करेंगी और इसके बाद वह अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्म पंगा की शूटिंग में भी व्यस्त हो जायेंगी। इन फिल्मों की शूटिंग दिल्ली, कोलकाता में हो रही है। कंगना कुछ दिन बाद टीम को ज्वाइन करेंगी।

फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने जब उन्हें कहा कि ‘मेंटल है क्या’ के लिए एक स्पेशल कैम्पेन वीडियो शूट कर दें तो उन्होंने इस बात को मान कर लिया जबकि इस साल वह अपना जन्मदिन अपने होम टाउन में मनाने वाली थीं। इस कैम्पेन की शूटिंग के बाद वह अपनी अगली फिल्म ‘पंगा’ की शूटिंग शुरू करेंगी।
इससे पहले कंगना ने कहा था कि वह अपने जन्मदिन से 10 दिन पहले तक मौन रहने वाली हैं। कंगना आने वाली 23 मार्च को अपना 32वां जन्मदिन मनाने वाली हैं। ऐसे में उन्होंने मौन धारण कर खुद को जन्मदिन का नायब तोहफा देने का प्लान बनाया था। कंगना ने ही इसका खुलासा भी किया था। उन्होंने बताया था कि वह कोयंबटूर में स्पेशल मेडिटेशन के लिए जाने वाली हैं। बता दें कंगना इन दिनों अपनी बायोपिक को लेकर भी चर्चा में हैं।

Back to top button