जसलीन ने शेयर की अनूप जलोटा के साथ सेल्फी, फैंस ने कर दिया

बिग बॉस 12 में अनूप जलोटा और जसलीन मथारू (Anup Jalota-Jasleen Matharu) ने कपल बनकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं। दोनों के एज डिफरेंट और प्यार को लेकर काफी बातें हुईं। जिससे दोनों को खूब सुर्खियां भी मिली। लेकिन शो में रहते-रहते ही दोनों के बीच दूरियां आ गईं। आखिरकार अनूप जलोटा ने शो से बाहर होते ही ये खुलासा कर दिया कि उनके और जसलीन के बीच कुछ नहीं हैं और ये सब शो के मेकर्स ने जानबूझकर कंट्रोवर्सी क्रिएट करने के लिए किया था। जब शो के अंदर जसलीन को ये पता चला तो वो गुस्से से आगबबूला हो गईं और अनूप पर काफी गुस्सा हुईं। बहरहाल, ये सारी बातें पुरानी हो चुकी हैं क्योंकि अब बिग बॉस खत्म हो चुका है और अनूप-जसलीन के रिश्ते पहले की तरह नॉर्मल हो चुके हैं। जिसका सबूत है ये फोटो।

जी हां, बीते रोज ही जसलीन ने अनूप के साथ एक फोटो शेयर की है। जिसके साथ उन्होंने लिखा-Musical Moments… ये फोटो बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट के गेट टू गेदर की है। जहां अनूप-जसलीन के अलावा श्रीसंत, उनकी पत्नी और बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे भी नजर आईं। लेकिन अनूप-जसलीन की फोटो सबसे ज्यादा वायरल हो रही है। क्योंकि, सभी को लग रहा था कि अब ये एक-दूसरे से कभी नहीं मिलेंगे। लेकिन हुआ बिल्कुल उल्टा। वैसे इस फोटो पर दोनों के फैंस भी काफी कमेंट कर रहे हैं।
अनूप-जसलीन की ये फोटो कुछ ही देर में वायरल हो गई। जिसके बाद फैंस ने इन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। कुछ इनका मजाक उड़ा रहे थे तो कुछ इन पर गुस्सा हो रहे थे। वहीं, कुछ फैंस तो आपस में ही उलझ पड़े। बहरहाल, इनमे से कुछ कमेंट्स हम आपको दिखा रहे हैं।

Back to top button