जयललिता की बायोपिक की निर्माता ने कहा- कंगना रनौत हर उस पारिश्रमिक की हकदार हैं जो उन्हें मिल रहा है

कुछ दिनों पहले, यह घोषणा की गई थी कि कंगना रनौत ने दिवंगत तमिलनाडु के सीएम पर निर्देशक विजय की द्विभाषी फिल्म पर हस्ताक्षर किए हैं, जिसका निर्माण विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर सिंह करेंगे। उसके बाद, ऐसी खबरें आईं कि सुश्री रनौत को फिल्म के लिए 24 करोड़ रुपये का भुगतान किया जा रहा था, जो न केवल उन्हें एक बड़े अंतर से सबसे अधिक वेतन पाने वाली अभिनेत्री बनाती है, बल्कि एक निर्देशक और निर्माता के साथ सहयोग करने वाले अभिनेता के लिए पारिश्रमिक भी सबसे अधिक है। दक्षिण से।

हालांकि, रिपोर्ट्स में यह कहा जाने लगा कि 24 करोड़ पारिश्रमिक की रिपोर्ट सही नहीं हो सकती है और ऐसे दावे थे कि निर्देशक विजय ने कहा था कि कंगना को इतना भुगतान नहीं किया जा सकता है। लेकिन अब, विष्णु वर्धन इंदुरी ने सभी अटकलों पर विराम लगा दिया है और कहा है कि विजय ने किसी से बात नहीं की थी, और कहा कि कंगना को हर उस वेतन का हकदार था जो उन्हें मिल रहा था। उन्होंने कहा, “कंगना को हर तरह का पारिश्रमिक मिल रहा है, हम उन्हें अपनी टीम में पाकर बहुत खुश हैं, लेकिन इस बात का खुलासा नहीं किया जा सकता है कि यह प्रतिभा और निर्माता के बीच का मामला है और कोई और इस बारे में बात करने के लिए अधिकृत नहीं है। यह। “

कंगना रनौत ने उल्लेख किया था कि उन्होंने जयललिता की कहानी के साथ एक मजबूत जुड़ाव महसूस किया था, और उनकी ओर आकर्षित हुई थीं। भूमिका के साथ पूर्ण न्याय करने के लिए वह तमिल में भी सबक ले रही हैं।

Back to top button