जमीन-जायदाद के लिए बेटे ने छोटे भाई और माँ के साथ किया बेहद ही शर्मनाक काम…

रुड़की से एक ऐसा मामला हाल ही में सामने आया है जिसे सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. इस मामले में एक मां के साथ वह सब हुआ है कि सुनकर आप सभी हैरान रह जाएंगे. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार इस मामले में घर की पूरी जमीन खुद के नाम न करने से नाराज एक युवक ने अपनी मां का गला दबाकर हत्या करने का प्रयास किया है. जी हाँ, वहीं मां को बचाने आए छोटे भाई के साथ भी युवक ने मारपीट की और उससे बचकर पीड़ित मां व छोटे भाई ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई है.

फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुट चुकी है. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र स्थित भंगेड़ी गांव निवासी एक महिला ने इस मामले में पुलिस को बताया कि पति की मौत के बाद घर व खेती की जमीन उसके नाम पर है. वहीं इस मामले में यह आरोप है कि बड़ा बेटा पूरी जमीन अपने नाम करवाना चाहता है और इसके लिए वह दबाव बना रहा है. वहीं महिला ने बताया कि उसका बड़ा बेटा गलत युवकों की संगत में रहता है और इसी कारण से वह जमीन उसके नाम नहीं कर रही है.

भारत के इस गांव में पत्नी के लिए खुद ग्राहक ढूंढ कर लाते हैं पति, फिर करवाते हैं…

इस मामले में आगे महिला ने बताया कि उसका एक छोटा बेटा भी है, जमीन में उसका भी हिस्सा है, लेकिन बड़ा बेटा पूरी जमीन अपने अकेले के नाम ही करवाना चाहता है. बीते मंगलवार की रात बड़ा बेटा फिर से जमीन अपने नाम करने का दबाव बनाने लगा था और उसने जमीन आधी उसके नाम करने की बात कही तो मारपीट की और गला दबाकर हत्या करने का प्रयास किया. अब इस मामले में पुलिस आरोपी की तलाश में जुट चुकी है.

Back to top button