जब ‘समुद्री शेर’ के जबड़े में आ गई लड़की देखें ये रोगटें खड़े कर देने वाला वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो ने तहलका मचा रखा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो कनाडा का जिसे देखने के बाद शरीर में सिहरन पैदा हो जाएगी। दरअसल, इस वीडियो में एक बच्ची किनारे नदी या झील जैसी जगह पर बैठी दिख रही है जिसे अचानक से तभी एक समुद्री शेर (Sea lion) आता है और उसे अपने जबड़े में जकड़कर पानी में खिंच लेता है। किनारे पर खड़े लोग सी-लॉयन को देख रहे थे। वीडियो में आप देख सकते हैं कि अचानक से सी-लॉयन डॉक पर बैठी लड़की पर अचानक समुद्र से उछल कर छलांग लगाता है और लड़की को समुद्र में खींच लेता हैजब ‘समुद्री शेर’ के जबड़े में आ गई लड़की  देखें ये रोगटें खड़े कर देने वाला वीडियो। 

‘द वाशिंगटन पोस्ट’ की रिपोर्ट के मुताबिक कनाडा के पश्चिमी तट पर बने डॉक पर समुद्री जीवों को कुछ लोग खाने की चीजें देकर उनको देखकर उत्साहित हो रहे थे। अन्य जीवों के अलावा वहां मौजूद समुद्री शेर भी था जिसे लोग खाने की चीजें दे रहे थे जिसे वो लपक-लपककर खा रहा था। इसी दौरान एक लड़की जो बिल्कुल किनारे पर बैठी थी।

यह भी पढ़े: ये है दुनिया की सबसे विचित्र महिलाएं, किसी के पास है तीन ब्रेस्‍ट तो कोई है वैम्‍पायर सी

उसे समुद्री शेर ने पानी से छलाग लगाकर लड़की को अपने जबड़े में जकड़कर उसे पानी में खिंचकर लेकर चला गया। यह देखते ही लोगों के बीच चीख-पुकार मच गई और वो बुरी तरह से डर गये। लड़की जो कुछ ही देर पहले लॉयन को देखकर खुश हो रही थी उसपर अचानक ही उसने हमला कर दिया था।

Back to top button