जब निक दूर होते है तो कुछ इस तरह से उनके साथ करती हूँ सेक्स: प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अब हॉलीवुड सेलिब्रिटी भी बन गई है. प्रियंका हॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. जब से प्रियंका ने सिंगर निक जोनस से शादी की है उसके बाद से ही वह लगातार सुर्ख़ियों में छाई हुई है. प्रियंका अब तक कई बार हॉलीवुड चैट शो में नजर आ चुकी हैं. हाल ही में वह एक चैट शो में पहुंची जहां प्रियंका ने निक संग अपनी सेक्सी लाइफ के बारे में बात की.

इस शो में प्रियंका चोपड़ा ने पब्लिकली यह खुलासा किया है कि वो सेक्स चेटिंग और फेसटाइम सेक्स में विश्वास रखती हैं. जी हां… बता दें प्रियंका वॉच वॉट हैप्पन लाइव शो में गई थीं एयर यहां उन्होंने कहा कि जब निक जोनस जब दूर होते हैं तो वह उनके साथ सेक्स चेटिंग और फेसटाइम सेक्स करती है. इतना ही नहीं बल्कि प्रियंका ने शो में शादीशुदा लाइफ से जुड़े और भी एक्सपीरियंस शेयर किए.

आपको बता दें निक और प्रियंका की शादी को 4 महीने पूरे होने वाले हैं. जी हां… इस कपल ने 1 और 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्‍मेद भवन पैलेस में शादी की थी. ये शादी दो रीति रिवाजों क्र‍िश्‍चियन और हिंदू से हुई थी. शादी के बाद से ही प्रियंका निक के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही है. हालांकि वह बीच बीच में अपने काम के सिलसिले में या परिवार से मिलने भारत आती ही रहती हैं.

Back to top button