देखे विडियो: क्या हुआ जब गुरु ने ही तोड़ दी मर्यादा की सारी हदे

भारतीय संस्कृति में स्कूल और कालेजो को मंदिर का दर्जा दिया है और गुरु को भगवान से भी बड़ा बताया गया है पर क्या होगा जब गुरु ही मर्यादा की सारी हदे तोड़ के बीच क्लास में सभी छात्रों के सामने एक छात्रा को छेड़ दे. जी हाँ देखिये इस विडियो में किस तरह एक प्रोफेसर छात्रा को ऐसी जगह हाथ लगा रहा है ( Molestation in college by professor ) जहाँ हाथ लगाने से पहले कोई भी शरीफ इंसान सौ बार सोचे.

देखे विडियो: क्या हुआ जब गुरु ने ही तोड़ दी मर्यादा की सारी हदे एक प्रोफोसेर सभी स्टूडेंट्स से अपना परिचय देने के लिए कह रहा है

दरअसल ये विडियो एक इंजीनियरिंग कॉलेज के क्लासरूम का जिसमे एक प्रोफोसेर सभी स्टूडेंट्स से अपना परिचय देने के लिए कह रहा है. एक लड़की जब अपना परिचय देने के लिए खड़ी होती है तो ये प्रोफेसर उसके करीब जा के उसे गलत इशारे करता है. ये प्रोफेसर इतने में ही नहीं रुकता वो कभी लड़की की पीठ पर हाथ लगाता है तो कभी गाल पर वो लड़की के बालो छुते हुए कहता है कि तुम्हरे बाल बहुत अच्छे है. इतना सब कुछ होने के बाद भी क्लास में कोई भी स्टूडेंट इसका विरोध नहीं करता.

काफी देर बाद कुछ स्टूडेंट हिम्मत करके इसका विरोध करते है. ये प्रोफेसर दुसरे स्टूडेंट्स को धमकी देता है कि अगर किसी ने बाहर जा के कुछ बोला तो उसे फेल कर देगा. इतने में वो लड़की एक लेडी प्रोफेसर को बुला के ले आती है, उसके पूछने पर स्टूडेंट्स बिना डरे हुए उस प्रोफेसर के कारनामो की जानकारी लेडी प्रोफेसर को देते है.

 

Back to top button