जन्मदिन 12 अगस्त 2018-19 की वार्षिक भविष्यवाणी

(आज मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (सीपीएम) के महासचिव और राज्यसभा सांसद सीताराम येचुरी का जन्मदिन है। इन्हें और आज जन्मे सभी जातकों को जन्मदिन की ढ़ेर सारी शुभकामनाएं)

वर्ष के स्वामी सूर्य और मंगल ग्रह बने हैं। राशि से बारहवें घर में सूर्य व शुक्र का द्विग्रही योग अगस्त के शेष दिनों में आपको कुछ बड़े खतरे व जोखिम उठाने पड़ सकते हैं। सितम्बर अंत तक किसी राजकीय विवाद का अंत हो जाएगा। अक्टूबर और नवम्बर के मध्य कई प्रकार की समस्याएं उठकर समाप्त हो जाएंगी।

दिसम्बर से लेकर जनवरी 2019 तक अपने व्यवसाय, कारोबार को लेकर कुछ कष्ट हो सकता है। फरवरी और मार्च में परिवार के मामले हल हो सकते हैं। अप्रैल और मई में मित्रों की सहायता से कामकाज में मायूसी खत्म हो सकती है। जून में किसी पर्यटन यात्रा का आनन्द उठाएंगे। जुलाई के अंत तक किसी नए कार्यक्षेत्र की योजनाएं बनेंगी।

अगस्त शुरू से मध्य तक महिलाओं के लिए वर्ष जीवनस्तर को बढ़ाने वाला सिद्ध होगा। घर परिवार के सदस्यों की आमदनी के स्रोत बढ़ेंगे। त्रिग्रही योग की शान्ति के लिए श्री मृत संजीवनी जाप सवा लक्ष करायें। पीपल के पेड़ के नीचे रविवार को चार चांदी के चौकोर पतरे रख दें।

Back to top button