जन्मदिन 07 अगस्त 2018-19 की वार्षिक भविष्यवाणी

(आज बॉलिवुड के फेमस कमीडियन साइरस ब्रोचा का जन्‍मदिन है। उन्‍हें और आत जन्‍मे सभी जातकों को जन्‍मदिन की हार्दिक बधाई…)जन्मदिन 07 अगस्त 2018-19 की वार्षिक भविष्यवाणी

इस वर्ष बुध मंगल सहित शनि आपके भाग्यांक और जन्मांक के स्वामी ग्रह रहेंगे। पिछले वर्ष के दौरान मंदी के कारण अगस्त तक आर्थिक विषमता का सामना करना पड़ रहा है। सितम्बर से लेकर अक्टूबर अंत तक व्यापार की कमजोरी व आर्थिक दुर्बलता समाप्त हो जाएगी। नवम्बर दिसम्बर के बीच और भी अधिक राहत मिलेगी, काम धंधा पटरी पर आ जायेगा।

जनवरी से फरवरी 2019 में देव दर्शन, देशाटन पर धन व्यय करना सुखद सिद्ध होगा। मार्च में किसी तरह डूबा हुआ धन का लाभ हस्तगत हो जाएगा। अप्रैल मई में प्रियजनों व परिजनों के मंगल कार्यों, उत्सवों में सम्मिलित होने का सौभाग्य प्राप्त होगा। जून के अंत तक आर्थिक स्थिति और भी अधिक बेहतर हो जाएगी। जुलाई में उपहार स्वरूप वस्त्राभूषण मिलने की संभावना बनी रहेगी।

अगस्त मध्य तक राज्य से सम्मान मिलेगा। महिलाओं के लिए यह वर्ष उत्तम फल कारक है। विद्यार्थी वर्ग विशेष परिश्रम के बाद भी अल्प संतोष से काम चलाएंगे। विशेष उत्तम परिणामों के लिए पन्ना रत्न धारण करना हितकारी रहेगा।

Back to top button