छोटे उम्र के लड़कों के लिए महिलाएं क्यों देती हैं पति को धोखा, हर मर्द जान ले ये बातें

सर्वे में एक बात यह भी पता चली कि जहां पुरुषों के लिए धोखा देने की प्रमुख वजह शारीरिक थी वहीं महिलाओं में भावनात्मक। महिलाएं को जब इमोशनल सपेार्ट नहीं मिलता है तब वे अपने पार्टनर से हटकर किसी और के साथ जुड़ती हैं। वैसे, इसके अलावा और भी वजहें हैं जिनके चलते महिलाएं अपने पतियों को धोखा देने की बात सोचती हैं और देती भी हैं।

जब महिलाओं को अपने पति या ब्वॉयफ्रेंड से वह अहमियत और अपनापन नहीं मिलता, जिसकी वे उम्मीद करती हैं तो उनके मन में किसी दूसरे का ख्याल आता है। यह ख्याल ही उन्हें धोखा देने के लिए प्रेरित करता है।

कई बार महिलाएं बदला लेने के लिए भी अपने पार्टनर को धोखा देती हैं। अगर उन्हें उनके प्रेमी या पति से धोखा मिलता है तो वे उनसे प्रतिशोध लेने के लिए उन्हें धोखा देती हैं।

कई बार शारीरिक संबंधों से संतुष्ट न होने पर भी महिलाओं के मन में अपने पति को धोखा देने की बात आती है।

कई बार ऐसा होता है कि महिलाओं को उनके पुरुष पार्टनर से उनकी शारीरिक बनावट को लेकर बातें सुननी पड़ती हैं। जैसे तुम्हारा फिगर उसकी तरह नहीं है। तुम्हारा रंग दबा हुआ है और भी बहुत कुछ। ये बातें महिलाओं को पसंद नहीं आती हैं और वे खुद को साबित करने के लिए दूसरे पुरुषों की ओर मुड़ जाती हैं.

दुनिया का सबसे बड़ा सर्वे: ऑफिस टाइम में हस्थमैथुन करने से होते है यह गजब के फायदे…

जब कोई महिला किसी पुरुष पर निर्भर होती है तो उसके लिए अपने पार्टनर के साथ रहना एक मजबूरी बन जाती है। पर ज्यादातर जो महिलाएं आत्मनिर्भर होती हैं वे अपने स्वाभिमान को सबसे ऊपर रखती हैं। जब भी उन्हें अपने स्वाभिमान पर खतरा मंडराता नजर आता है तो वे पार्टनर को छोड़ने में वक्त नहीं लगातीं।

कुछ महिलाएं इसलिए भी एक साथी को छोड़कर आगे बढ़ जाती हैं क्योंकि उन्हें उस शख्स से बोरियत महसूस होने लगती है। यह भी सच है कि जीवन में कुछ नए प्रयोग करने के उद्देश्य से भी महिलाएं, अपने पति को धोखा देती हैं।

Back to top button