‘छपाक’ में कुछ ऐसी दिखाई देंगी दीपिका पादुकोण, फर्स्ट लुक किया शेयर

नई दिल्ली। दीपिका पादुकोण लंबे ब्रेक के बाद फिल्म छपाक की शूटिंग में व्यस्त है। दीपिका इस फिल्म में लक्ष्मी अग्रवाल के किरदार में नजर आएंगी। दर्शाको को काफी लंबे समय से फिल्म में दीपिका के लुक का इंतजार था। तो आपको बता दें, दीपिका का लुक सामने आ गया है। जो काफी हद तक लक्ष्मी अग्रवाल से मिलता-जुलता है।
तस्वीर में दीपिका की आखों में उदासी के साथ ही उम्मीद भी देखी जा सकती है और वह पूरी तरह कैरक्टर में दिखाई दे रही हैं। हालांकि मेघना गुलजार ने हाल में कहा था कि लगातार 3 सीरियस फिल्में करने के बाद एक लाइट फिल्म करना चाहती थीं लेकिन उनके पास केवल एसिड अटैक की ऐसी ही सीरियस फिल्म थी।

दीपिका पादुकोण) ने फिल्म ‘छपाक’) के पहले लुक की तस्वीर को शेयर कर एक कैप्शन भी लिखा है, ‘एक ऐसा कैरेक्टर, जो हमेशा हमेशा मेरे साथ रहेगा।’ उन्होंने यह भी जानकारी दी है कि फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी।
इस फिल्म में दीपिका के को-स्टार विक्रांत मैसे होंगे, जो फिल्म ‘छपाक’ में मालती के पार्टनर का किरदार निभाएंगे। इस साल की शुरुआत में दीपिका पादुकोण ने इस फिल्म को लेकर एक ट्वीट किया था। दीपिका इस फिल्म को फॉक्स स्टार स्टूडियो के साथ मिलकर प्रोड्यूस भी कर रही हैं।

Back to top button