चौथे टेस्ट मैच में रोहित शर्मा के पास 3 बड़े माइलस्टोन अपने करियर के हासिल करने का मौका..

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का आखिरी मैच खेल रहे हैं। इस दौरान हिटमैन रोहित शर्मा के पास इंटरनेशनल क्रिकेट में अपने करियर में तीन माइलस्टोन हासिल करने का मौका है। माना जा रहा है कि रोहित शर्मा तीन बड़े माइलस्टोन अहमदाबाद टेस्ट मैच में हासिल कर लेंगे। 

दरअसल, रोहित शर्मा इंटरनेशनल क्रिकेट में 17000 रन पूरे करने के बेहद करीब हैं। इसके अलावा इंटरनेशनल क्रिकेट में वे 3 हजारी बनने के भी नजदीक पहुंच गए हैं। वहीं, टेस्ट क्रिकेट में घरेलू सरजमीं पर वे 2000 रन बनाने के करीब पहुंच गए हैं। अगर वे अहमदाबाद में दोनों पारियों में 56 रन भी बना लेते हैं तो ये तीनों माइलस्टोन वे हासिल कर लेंगे। 

रोहित शर्मा बतौर कप्तान इंटरनेशनल क्रिकेट में 3000 रन पूरे करने से महज 21 रन दूर हैं। इसके अलावा घरेलू सरजमीं पर टेस्ट क्रिकेट में 2000 रन पूरे करने के लिए उनको 33 रनों की दरकार है, जबकि इंटरनेशनल क्रिकेट में 17 हजारी बनने के लिए उनको महज 56 रनों की तलाश है। अगर वे 56 रन बनाने में सफल होते हैं तो तीनों उपलब्धि वे एक ही मैच में हासिल कर लेंगे। 

Back to top button