चेहरे पर मेकअप नहीं टिकता था तो महिला ने उठाया यह खौफनाक कदम

आजकल लगातार आने वाली अपराध की खबरों में आत्महत्या के कई मामले सामने आ रहे हैं. हाल ही में जो मामला सामने आया है वह भी आत्महत्या का है. इस मामले में जो भी हुआ है वह सुनकर आप सभी के होश उड़ सकते हैं. इस मामले में एक लड़की की आत्महत्या की वजह उसका मेकअप बना है. जी हाँ, वैसे तो आजकल लोग अपनी पढ़ाई को लेकर, अपने काम को लेकर, अपनी आर्थिक तंगी को लेकर आत्महत्या कर रहे हैं लेकिन इस लड़की ने मेकअप के कारण आत्महत्या कर ली है.चेहरे पर मेकअप नहीं टिकता था तो महिला ने उठाया यह खौफनाक कदम

जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार यह मामला महाराष्ट्र का है जहाँ एक महिला ने अपने मेकअप न कर पाने की वजह से आत्महत्या कर ली है. मिली खबरों के अनुसार महाराष्ट्र के नासिक जिले की रहने वाली एक शादीशुदा महिला के जीवन में मेकअप इतना महत्वपूर्ण था कि उसने मौत को गले लगा लिया और मौत को जरुरी समझा. इस मामले के बारे में मिली जानकारी के अनुसार उसकी आत्महत्या करने के पीछे की वजह यह थी कि उसके चेहरे पर मेकअप टिक नहीं पाता था और वह चाहती थी कि मेकअप उसके चेहरे पर बना रहे और वह खूबसूरत दिखती रहे लेकिन ऐसा हो नहीं पाता था इस कारण उसने आत्महत्या कर ली.

इस मामले में आत्महत्या करने वाली लड़की का नाम रखमा है. जिसकी आंखों में लगातार दर्द रहता था और उसकी आंखों से बार-बार पानी निकलता था जिसके कारण उसके चेहरे पर मेकअप टिकता नहीं था इस कारण वह हमेशा परेशान रहती थी और इसी परेशानी ने उसे आत्महत्या करने पर मजबूर कर दिया, यह सब उसने अपने सुसाइड नोट पर लिखा था जो हाल ही में पुलिस के हाथ लगा है.

Back to top button