चुटकी भर हींग का ये टोटका आपको दिलाएगा हर समस्या से निजात

हींग का इस्तेमाल आज तक हम सेहत और खाने का स्वाद बढ़ाने के लिए ही करते आये हैं, लेकिन आज हम आपको हींग के कुछ ऐसे टोटके बताने जा रहें हैं जिनकी मदद से आपके बिगड़े हुए काम बनने लगेंगे साथ ही आपके घर में आई हर तरह की परेशानी से आप छुटकारा पा सकते हैं.चुटकी भर हींग का ये टोटका आपको दिलाएगा हर समस्या से निजात

जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि हींग फेरूला-फोइटिडा नाम के पौधे का रस है, इस पौधे के रस को सुखाकर हींग बनाई जाती है. तो चलिए जानते हैं हींग से होने वाले उन टोटकों के बारे में जिनके जरिये हर समस्या का समाधान हो जाता है. लगातार मेहनत के बावजूद अगर आपको काम में सफलता नहीं मिल रही है और आप काफी निराश हो चुके हैं.

इसके लिए आप चुटकी भर हींग अपने ऊपर से वार कर उत्तर दिशा में फेंक दें. इसके अलावा अगर आप किसी महत्वपूर्ण कार्य से बाहर जा रहे हैं तो यह उपाय आजमाएंगे तो कार्य निर्विघ्न संपन्न होगा. अगर आप कर्ज में डूबे हुए हैं तो इसके लिए आप हींग के पानी से स्नान करें या एक डली हींग को पानी में डालकर उसे गला लें और फिर उस पानी से स्नान करें.

ऐसा करने से कर्ज मुक्ति के रास्ते खुल जाएंगे और आप जल्द दी कर्ज जैसी समस्या से छुटकारा पा सकेंगे. इसके अलावा आप लाल दाल का दान भी कर सकते हैं इसका दान करना बहुत अच्छा होता है परिवार में खुशहाली बनी रहती है और नकारात्मक विचार दूर रहते हैं.

Back to top button