चाचा-भतीजे के तकरार में; शिवपाल चाचा के बयान से हिल गए सारे विपक्षी दल

जी हाँ!! चाचा-भतीजे के तकरार में इस बार चाचा ने बड़ा हाथ, दरअसल शिवपाल चाचा ने मीटिंग के बाद १ ऐसा बयान दिया है जिससे पूरा विपक्षी दल हिल गया है | UP में सपा परिवार की जंग के बीच UP सपा अध्यक्ष SHIVPAL YADAV का बड़ा बयान आया है। और उनके इस बयान से विपक्षी दलों को परेशानी हो सकती है।
चाचा-भतीजे के तकरार में; शिवपाल चाचा के बयान से हिल गए सारे विपक्षी दल

शिवपाल का कहना है कि पार्टी और परिवार में सबकुछ ठीक हो गया है। जो नेताजी कहेंगे हमें वो मंजूर होगा। बता दें कि मंगलवार को शिवपाल को दोबारा मंत्री बनाया गया है। उनके साथ ही सभी बर्खास्त मंत्रियों को भी पद दिया गया है। समाजवादी पार्टी और यादव परिवार में जारी तकरार खुलकर सामने आने के बीच पार्टी प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने गुरुवार को कहा कि अखिलेश और शिवपाल के बीच कोई मतभेद नहीं है। कोई विवाद नहीं है। मैंने सबसे मुलाकात कर ली है और मिलकर सारी बात जान ली है। शिवपाल यूपी प्रदेश अध्‍यक्ष बने रहेंगे। बताया जा रहा है कि मुलायम ने शिवपाल की नाराजगी दूर करने की पूरी कोशि‍श की है।
सपा प्रमुख ने भरोसा जताया है कि पार्टी में जल्द सब ठीक हो जाएगा। उनका कहना है कि इससे पहले भी कई बार ऐसा हुआ है, पर उन्होंने सब से बातकर मामले को सुलझाया है। इस बार भी सब ठीक कर दूंगा।
Back to top button