घर पर लगाये ये चमत्कारी पेड़, रातोंरात हो जाएगे मालामाल

अक्सर आप धन की इच्छा रखते है। धन को पाने के लिए आप काफी मेहनत करते है। फिर भी ना तो आपको धन की प्राप्ति हो रही है और ना ही आपके जीवन की समस्याए खत्म होने का नाम ले रही है, तो इसके लिए आज हम आपको कुछ ऐसे उपाय बताने जा रहे है जिनको करने से आप धन को अपनी ओर खींच सकते हैं-

अगर आप धन लाभ पाना चाहते है तो इसके लिए सात साबुत कौड़ियों को लेकर एक मुट्ठी हरे मूंग की दाल के साथ मिला ले, अब इन दोनों को एक हरे रंग के कपड़े में बांध लें। अब इस पोटली को रात के समय किसी भी मंदिर की सीढियों पर जाकर चुप-चाप रख आएं। इस बात का भी ध्यान रखें की इस उपाय को आपको सिर्फ बुधवार के दिन ही करना है और आपको इस उपाय को करते वक़्त कोई देख ना पाए, नहीं तो ये उपाय सफल नहीं हो पायेगा।

इन राशि वालाें की लव लाइफ में होने वाला है कोई बड़ा बदलाव, जाे बदल देगी आपकी पूरी जिंदगी

किसी भी कार्य में सफलता पाने के लिए रात में सोने से पहले एक कांच के गिलास में गाय का दूध भरकर अपने सिरहाने में रख ले,फिर अगले दिन सुबह उठकर नित्य क्रियाओ के बाद नहा ले, अब इस दूध को लेकर बबुल के पेड की जड़ में डाल दे, इस बात का ध्यान रखे की इस उपाय को आपको सिर्फ रविवार के दिन ही करना है, इस उपाय को करने से सफलता तो मिलती ही है, साथ ही इससे बुरी नज़र का प्रभाव भी खत्म हो जाता है, इसको करने से नकारात्मक ऊर्जा का नाश होता है, और साथ ही सभी कार्यों में सफलता मिलने लगती है और आर्थिक तंगी भी दूर हो जाती है।

Back to top button