गौरक्षकों बोले – जहां गौ हत्या होते देखेंगे गोली मार देंगे, कानून की परवाह नहीं

राजधानी नई दिल्ली के रामलीला मैदान में चल रहे गौ माता प्रतिष्ठा आंदोलन में शामिल एक नेता ने रविवार को विवादित बयान दिया. राजस्थान गौ रक्षा कमांडो फोर्स के अध्यक्ष एसएस टाइगर ने मंच से कहा कि जहां भी गाय की हत्या होते हुए देखेंगे, वहां सरेआम गोली मार देंगे. उन्होंने कहा हमें किसी कानून या संविधान की परवाह नहीं है, जहां गाय कटेगी वहां पर ही कसाई कटेगा.

गौरक्षकों बोले - जहां गौ हत्या होते देखेंगे गोली मार देंगे, कानून की परवाह नहींटाइगर ने कहा कि आप लोगों को यह नहीं दिखाई देता कि गायों की हत्या हो रही है, मंत्री और नेता गूंगे हो सकते हैं. लेकिन हम क्या करेंगे अगर कोई हमारी मां के साथ अत्याचार करेगा , क्या हम बर्दाश्त करेंगे. उन्होंने कहा कि हमारी मां को कोई काटेगा तो हम उसे नहीं छोड़ेंगे, हम संतों के आदेश का इंतजार कर रहे हैं.

संबोधन में उन्होंने कहा कि अगर मोदी जी ने गौ माता को राष्ट्रीय माता नहीं बनाया और गौहत्या पर पूर्ण प्रतिबंध नहीं लगाया तो आज के बाद ना आंदोलन करेंगे न धरना करेंगे, जहां भी गौ हत्या देखेंगे सरेआम गोली मार देंगे.

उन्होंने कहा कि हम साफ कह रहे हैं, देश का कानून चाहे कुछ भी करे या हमें फांसी पर चढ़ा दे, जेल में डाल दे. हमें ये सब मंजूर है सब कुछ लेकिन गौ माता की हत्या बर्दाश्त नहीं करेंगे.

उन्होंने कहा कि यहां हमारी मां काटी जा रही है किस कानून और संविधान की बात कर रहे हैं? हिंदुस्तान 100 करोड़ हिंदुओं का देश है जिस को सब लोग हिंदू राष्ट्र कहते हैं, अगर वहीं पर हमारी मां सरेआम काटी जा रही हो तो और आप कानून की बात कर रहे हैं?

टाइगर ने कहा कि हम किसी कानून को नहीं मानेंगे, जिस देश में हमारी मां के लिए कोई कानून नहीं होगा हम उस देश के किसी कानून को नहीं मानेंगे. पहले गौ माता के लिए कानून बने वरना हमें जेल भी मंजूर है और फांसी भी मंजूर है, हमें किसी की कोई परवाह नहीं है.

Back to top button